बुटेल ने कहा, भाजपा लेती रही ख्बाव, कांग्रेस ने जमीनी स्तर पर किया कार्य

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

08 अप्रैल। नगर निगम चुनावाें में पूर्ण बहुमत से विजयी हासिल करने वाली कांग्रेस पार्टी ने वीरवार काे खूब जश्न मनाया। विधायक अाशीष बुटेल के निवास में प्रत्याशियाें ने अपने समर्थकाें के साथ दस्तक देकर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष बीबीएल बुटेल व विधायक अशीष बुटेल काे अाशीर्वाद लिया। इस दाैरान मिठाई बांट व पटाखे फाेड़ कर कांग्रेस ने विजयी जश्न मनाया।

उन्हाेंने पत्रकाराें से बातचीत में कहा कि प्रदेश में चार निगमाें के चुनावाें में कांग्रेस पार्टी ने साेलन अाैर पालमपुर में बहुमत हासिल किया है वहीं धर्मशाला में निर्दलीय प्रत्याशियाें के साथ मेयर व डिप्टी मेयर बनाने का प्रयास रहेगा। उन्हाेंने कांग्रेस पार्टी की विजय के लिए जनता काे बधाई देते हुए कहा कि जनता की अपेक्षाअाें काे पूराकिया जाएगा तथा सुंदर व स्वर्णिम पालमपुर काे निर्माण हाेगा। उन्हाेंने कहा कि कांग्रेस पार्टी पालमपुर के विकास में दिन-रात कार्य करेगी अाैर सर्वांगीण विकास काे प्राथमिकता देगी।

उन्हाेंने कहा कि निगम में शामिल ग्रामीण क्षेत्राें में विकास के लिए अतिरिक्त कार्य किया जाएगा। जनता ने बुटेल ने कहा कि अब कांग्रेस पार्टी 2022 के विधानसभा चुनावाें में दुगने जाेश के साथ कार्य करेगी अाैर प्रदेश में पुन: कांग्रेस की सरकार बनाकर जनता काे विकास करने वाली व सुशासन मुहैया करवाने वाली सरकार मुहैया करवाई जाएगी। उन्हाेंने कहा कि भारतीय जनतापार्टी मुंगेरी लाल के हसीन सपनाें में खाेई है अाैर हसीन सपनाें से काेई किसी काे राेक नहीं सकता है। इस माैके पर भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता एवं विजयी प्रत्याशी माैजूद रहे।

बहुमत दिया है ताे उम्मीदाें पर खरा उतरने का भरपूर प्रयास रहेगा। भाजपा की हार पर उन्हाेंने कहा कि उन्हाेंने निगम चुनावाें में विजय ख्बाव लिए थे लेकिन कांग्रेस पार्टी ने जमीन स्तर पर कार्य करके जनता का विश्वासजीता है। जनता ने कांग्रेस की नीतियाें काे अपनाते हुए जबाव दिया है। जबकि भाजपा की कुरीतियाें, भ्रष्टाचार, महंगाई अाैर बेराेजगारी बढ़ाने का जनता ने ज्बाव दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *