बिलासपुर के साईं खारसी पंचायत से तीन महिलाए बनी निर्विरोध पंच

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

अभिषेक मिश्रा,बिलासपुर
05 जनवरी।सदर ब्लाक की साईं खारसी पंचायत में तीन वार्ड पंच निर्विरोध सामने आ चुके है और यह सभी पंच महिलायें ही है।इसके अलावा यहाँ से प्रधान पद के लिए 8 उम्मीदवार तथा उपप्रधान पद के लिए 5 उम्मीदवार चुनावी रेस में है।

इस पंचायत से किसी भी उम्मीदवार का नामांकन रद्द नही हुआ है और अभी तक सभी उम्मीदवार चुनावी रेस में डटे हुए है ।यहाँ से प्रधान पद के लिए कुसुम लता पाठक , भीमा देवी , नीना देवी , मीनाक्षी देवी, रमा देवी, कमला देवी , जागृति तथा मीना देवी चुनावी मैदान में है।

वहीँ उपप्रधान पद के लिए श्याम लाल , सुभाष शर्मा , मनोज कुमार , बाबू राम तथा मदन लाल मैदान में डटे हुए है। इस पंचायत से पंचायत समिति सदस्य के लिए तीन उम्मीदवारों ने इन्द्र पाल शर्मा , आत्म देव तथा अमर सिंह ने नामंकन किया है।

वहीँ वर सदस्य के लिए मेम्बर वार्ड नम्बर 1 भडेतर से बेली राम व लाल चंद में सीधी टक्कर है। वार्ड नम्बर 2 साई ब्राह्मणा एक से राज कुमार , प्रकाश चंद , सरवन कुमार , नरेश कुमार व मीना देवी वार्ड नम्बर 3 साई ब्राह्मणा 2 से चम्पा देवी वार्ड नम्बर 4 खारसी ब्राह्मणा से प्रीता देवी वार्ड नम्बर 5 खारसी कनेता से बीना देवी वार्ड नम्बर 6 लिउँगरी ब्रह्मणा से हेमा देवी व लता देवी वार्ड नम्बर 7 सोहरा वियून्स से बाबू राम, राम पाल व राम पाल शर्मा ने नामांकन किया है।

गौरतलब है की इस पंचायत से वार्ड न 3 साई ब्राह्मणा 2 से चम्पा देवी वार्ड नम्बर 4 खारसी ब्राह्मणा से प्रीता देवी व वार्ड नम्बर 5 खारसी कनेता से बीना देवी के अलावा किसी ने भी नामांकन नही किया और यह यह सभी महिलायें निर्विरोध वार्ड पंच बन गई है। गौरतलब है कि इस पंचायत के तीन वार्डो से पंच निर्विरोध बने है और यह सभी निर्विरोध पंच महिलाए ही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *