बस-कार में भिड़ंत, चार की मौत, मृतकों में तीन साल का मासूम भी शामिल

Spread the love

आवाज ए हिमाचल 

23 जनवरी। हिमाचल से सटे कस्वा तलवाड़ा से कुछ ही दूरी पर मुकेरियां रोड पर स्थित आंवला फैकट्री अड्डा बैरियर के पास बस और कार की भीषण भिडं़त के दौरान चार लोगों की मौत हो गई है। मृतकों की पहचान सरबजीत सिंह (23) पुत्र प्रीतम सिंह, सुशील कुमार उम्र (20) साल पुत्र बलबीर सिंह निवासी गांव रौली और आर्यन (तीन) साल, कुलदीप सिंह निवासी जालंधर के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसर मरने वालों में सरबजीत सिंह और आर्यन रिश्ते में मामा-भांजा लगते थे, जबकी सरबजीत सिंह और कुलदीप उत्तर प्रदेश में साथ काम करते थे और कुलदीप सरबजीत सिंह के घर घूमने आया हुआ था। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इसमें सवार चार लोगों की मौत हो गई और कार बिलकुल क्षतिग्रस्त हो गई।

कार की हालत इतनी खराब थी कि शवों को गाड़ी तोड़ कर बाहर निकालना पड़ा। वहीं, सभी मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। इस संबंध में थाना तलवाड़ा प्रभारी अजमेर सिंह ने बताया कि उन्हें जब एक्सीडेंट की सूचना मिली थी उसी वक्त पुलिस टीम को वहां भेज कर मामले की जानाकरी हासिल की गई थी और मृतकों के शवों को तलवाड़ा के बीबीएमबी अस्पताल में भेज दिया गया था, लेकिन आरोपी बस ड्राइवर मौके से फरार हो चुका था। वहीं, मृतकों के परिजनों के बयानों पर आरोपी बस ड्राइवर के खिलाफ  मामला दर्ज किया जा रहा और उसे जल्द पकड़ लिया जाएगा। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

दो पुलिसकर्मियों की मौत

रूपनगर।  गुरुवार की रात करीब 12-30 बजे ड्यूटी से लौटते समय सड़क दुर्घटना में दो पीएपी पुलिसकर्मी की मृत्यु और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार नंगल से 311 नाका पर ड्यूटी के देने के उपरांत वापस सेंट्रो कार नंबर पीबी 08 एल 2788  से नंगल से घर लौट रहे थे, जब वे घनोली बस स्टैंड के पास पहुंचे तब घने कोहरे के कारण उनकी गाड़ी एक अज्ञात वाहन से टकरा गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *