बद्दी में एटीएम काट कर बदमाशों ने लूटे लाखों रुपए

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

बद्दी। औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के तहत बागबानियां में नकाबपोश बदमाशों ने एसबीआई के दो एटीएम को निशाना बनाते हुए करीब 19 लाख रुपए कैश पर हाथ साफ कर दिया।

 

शातिर बदमाशों ने बैंक एटीएम से लूट को अंजाम देने के लिए पहले एक कार चारी की और उसके बाद बैंक के दो एटीएम को गैस कटर से काटकर कैश ले गए। पांच बदमाशों ने इस वारदात को महज 15 मिनट में अंजाम दे दिया। इसी बीच बैंक का थेफट अलार्म भी बजा, लेकिन जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक बदमाश पंजाब की सीमा में दाखिल हो चुके थे। पुलिस ने चोरी की कार और बदमाशों द्वारा इस्तेमाल किए मास्क को पंजाब सीमा पर ढेरोवाल बैरियर के पास से बरामद कर लिया है।

 

पुलिस जिला प्रमुख ने आरोपियों की धर पकड़ के लिए विशेष जांच दल का गठन कर दिया है। जानकारी के मुताबिक चार नकाबपोश बदमाशों ने लाखों की लूट की इस वारदात को शुक्रवार सुबह करीब सवा तीन बजे अंजाम दिया। बद्दी-नालागढ़ हाई-वे पर बागवानिया स्थित एसबीआई के दो एटीएम से अज्ञात बदमाशों ने लाखों की नकदी लूट ली। दोनों मशीनें एक कैबिन में लगी थीं और पूरी लूट को महज 14-15 मिनट के भीतर अंजाम दिया गया।

 

पुलिस द्वारा जांचे गए क्लोज सर्किट कैमरे में सामने आया है कि पांच नकाबपोश युवक कार में सुबह करीब तीन बजकर दस मिनट पर गैस कटर से लैस होकर आए और दो मशीनो को काटकर नकदी उड़ाने में कामयाब रहे। जैसे ही बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया, तो एसबीआई के मुंबई कार्यालय में थेफट अलार्म बज गया और बैंक प्रबंधन ने तुरंत इसकी सूचना बद्दी पुलिस को दे दी लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही बदमाश फरार हो गए।

 

 

पुलिस के गश्ती दल ने सुबह 2:39 बजे बागबानियां इलाके का दौरा किया था उस दौरान उस जगह सब कुछ ठीक पाया गया था। बता दें की बदमाशों ने लाखों की लूट की इस वारदात को अंजाम देने से पहले बदमाशों ने मानपुरा में होटल क्राऊन क फर्ट के बाहर खड़ी कार (डीएल 2सीबीसी 4435) को चोरी किया और फिर एटीएम को निशाना बनाया।

 

नकाबपोश शातिरों ने वारदात से पहले एटीएम के बाहर व भीतर लगे सीसीटीवी कैमरों पर ब्लैक कलर का स्प्रे कर दिया था लेकिन घटनास्थल के आसपास के अन्य सीसीटीवी कैमरों में उनकी यह करतूत कैद हो गई। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में सामने आया है की एटीएम के भीतर चार नकाबपोश बदमाश दाखिल हुए, जिन्होंने गैस कटर से दोनों एटीएम को काटा और करीब 18-19 लाख कैश पर हाथ साफ कर लिया। एएसपी बद्दी व डीएसपी ने घटनास्थल का रुख किया और जांच कर साक्ष्य जुटाए।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *