बद्दी की सुनीता मिस इंडिया के लिए चयनित

Spread the love
आवाज़ ए हिमाचल
            शांति गौतम बीबीएन
01 जनवरी। फिटनेस जिम एडं स्पा की सुनिता बॉडी बिल्डिंग में मिस पंचकूला एंड हरियाणा बनी। सोलन की रहने वाली सुनिता इससे पहले मिस चंडीगढ़ भी रह चुकी हैं। सुनिता का चयन अब मिस इंडिया के लिए हो चुका है। पंचकूला में आयोजित उत्तर भारत की बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में सुनिता ने फाइनल मुकाबले में 8 प्रतिद्वंदियों को पछाड़ते हुए यह मुकाम हासिल किया है। सुनिता को उसके फिजिक व बेस्ट पोज के चलते उसे अन्य प्रतिभागियों से अच्छे अंक मिले हैं। जिसके बलबूते वह अब मिस इंडिया प्रतियोगिता के लिए चयन हो गया है। इसके लिए वह अभी तैयारियों में जुट गई है।
वह अपनी इस जीत का श्रेय अपने प्रशिक्षण अमन पंवार व परसनल टे्रनर मुकुल को देना चाहती है। उन्होंने कहा एक युवती होने के नाते उसके लिए एक बड़ी बात है। इसलिए लड़कियों को बाहर निकल हर प्रतियोगिता में भाग लेना चाहिए और मेहनत करनी चाहिए। मेहनत का फल अवश्य ही मिलता है। अमन फिटनेस जिम एंड स्पा के संचालक अमन ने बताया कि सुनिता उनके जिम से पिछले तीन साल से जुड़ी है और सुबह व शाम यहां पर वर्क आउट करती है। अभ्यास के साथ सुनिता उनकी ओर से बताए गए डाईट का भी पालन करती है।
जिसमें दलिया, फल, अंडें, चने, उबली सब्जियां व न्यूट्रीशियन का इस्तेमाल करती है। अमन पंवार ने बताया कि सुनिता इतनी मेहनत करती है कि लड़के भी उसके आगे फीके पड़ जाते हैं और यही कारण है कि सुनीता ने नार्थ जोन प्रतियोगिता में हिमाचल का नाम ऊँचा किया है। उधर, अमन फिटनेस जिम एडं स्पा में सुनिता का बद्दी पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर जिम में केक काट कर खुशी मनाई। इस मौके पर मुकुल, सौरव राजपूत, रौनी, विक्रांत, महेश, अशोक, अजु, ईशिता, नेहा, गुरप्रीत, वरूणा आदि उपस्थित रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *