बददी में नहीं मिला बंद को समर्थन, जुटे मात्र 2 दर्जन कार्यकर्ता

Spread the love
आवाज ए हिमाचल
  कविता गौत्तम, बीबीएन
8 दिसम्बर: बददी का लाइफलाइन कहलाए जाने मार्ग पर दून युवा कांग्रेस के प्रान्त अध्यक्ष निगम भंडारी की अध्यक्षता में दून विधानसभा क्षेत्र के 2 दर्जन युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भारत बंद को अपना समर्थन देते हुए सड़क के बीचो बीच केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए किसान बिल के विरोध में जमकर नारेबाजी की और कानून को किसान विरोधी करार दिया।
युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जैसे ही बददी सिटी की लाइफ लाइन कहलाए जाने वाले साई मार्ग पर कुछ समय के लिए एकदम जाम कर दिया जिससे पुलिस को भी भारी मशक्कत करनी पड़ी एक समय तो मुट्ठी भर कार्यकर्ताओं के आगे पुलिस नतमस्तक  होती हुई दिखी ।
युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा इस मुख्य मार्ग पर बैठ कर अपना रोष प्रदर्शन किया और नारेबाजी भी की और पुलिस देखती रह गई इस प्रदर्शन से कुछ समय के लिए आने जाने वालों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा भारत बंद पर जबकि बद्दी मुख्य बाजार से लेकर पूरे क्षेत्र में कहीं पर भी बंद का कोई असर नहीं दिखा । सभी उद्योग से लेकर स्थानीय दुकानें खुली रही ।
इस मौके पर सुशील कुमार राज्य सचिव, दून युवा कांग्रेस अध्य्क्ष प्रज्वल गुप्ता, सुभाष ठाकुर, पूर्व विधायक के बेटे अजितेश चौधरी , इंटक जिला प्रधान गुरपाल सिंह उपप्रधान जिला अजमेर सिंह सोनू मीत अमरजीत सिंह गुरपाल बिल्ला वाली गुरमीत सिंह बिल्ला वाली कुलदीप सिंह बिल्ला वाली हैप्पी इत्यादि कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *