बंडी में बेरोजगारी के कारण 24 वर्षीय युवक ने फंदा लगाया, नौकरी जाने के बाद तनाव में था पंकू

Spread the love

आवाज ए हिमाचल 

27 जनवरी। बंडी में बेरोजगारी ने युवक की जान ले ली। युवक चंडीगढ़ में काम करता था और कोविड-19 के कारण घर आना पड़ा था। बाद में पता चला कि कंपनी ने भी उसे छंटनी में निकाल दिया है। ऐसे में वह कुछ महीनों से घर में ही था। घर में आसपास जाकर दिहाड़ी व मेहनत मजदूरी कर रहा था। लेकिन बीच बीच में काम भी नहीं मिल रहा था, जिस कारण वह डिप्रेशन में था। ऐसे में डिप्रेशन में रहते हुए युवक ने घर के पास पेड़ पर फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

24 वर्षीय पंकू कुमार पुत्र फौजा राम बंडी गांव का रहने वाला था। उसका एक भाई व दो बहने हैं वह सबसे छोटा था। बड़ा भाई कांगड़ा में काम करता है। परिवार में सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन अपनी नौकरी चले जाने पर युवक कुछ समय से तनाव में था और इस परेशानी का जिक्र किसी से नहीं कर रहा था। वहीं, युवक की चाची भी अभी पंचायत की प्रधान निर्वाचित हुई हैं।

उधर, गगल थाना प्रभारी मेहरद्दीन ने बताया कि युवक तनाव में था और उसने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। युवक की चंडीगढ़ में नौकरी चली गई थी और घर में रहकर दिहाड़ी आदि लगाता था। लंबे समय से डिप्रेशन में रहने के कारण यह कदम उठाया है। पुलिस ने शव को पंचनामे के बाद स्वजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *