प्रधानमंत्री , रक्षा मंत्री और केन्द्रीय गृह मंत्री ने पूर्व सांसद और भारतीय जनता पार्टी के नेता शरद त्रिपाठी के निधन पर व्यक्त किया शोक

Spread the love

आवाज ए हिमाचल 

01 जुलाई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी , रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पूर्व सांसद और भारतीय जनता पार्टी के नेता शरद त्रिपाठी के निधन पर शोक व्यक्त किया है। प्रधानमंत्री ने गुरूवार को एक ट्वीट संदेश में कहा , “ श्री शरद त्रिपाठी के असमय निधन से मैं और कई अन्य लोग निराश हैं। उन्हें समाज सेवा करने तथा पिछड़े लोगों के लिए काम करने में आनंद आता था। उन्होंने संत कबीरदास जी के आदर्शों को लोकप्रिय बनाने के लिए अनेक अनूठे प्रयास किये थे। उनके परिजनों तथा समर्थकों के प्रति संवेदनाएं। ओम शांति। ”

श्री सिंह ने अपने संदेश में कहा , “ पूर्व सांसद और भाजपा नेता, श्री शरद त्रिपाठी के निधन का समाचार बेहद पीड़ादायक है। एक जन प्रतिनिधि के रूप में उन्होंने हमेशा बड़े प्रभावी तरीक़े से जनता की बात को उठाया।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा , “ मैं श्री शरद त्रिपाठी के पिताजी डा. रामपति राम त्रिपाठी जी एवं उनके शोकाकुल परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएँ व्यक्त करता हूँ। साथ ही ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि वे पूरे परिवार को यह भारी दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें। ओम् शांति!”

श्री शाह ने कहा , “ भारतीय जनता पार्टी के कर्मठ नेता व संतकबीरनगर के पूर्व सांसद श्री शरद त्रिपाठी जी ने हमेशा जनता के हितों से जुड़े मुद्दों को उठाने का काम किया। उनका असामयिक निधन भाजपा परिवार के लिए एक बड़ी क्षति है। मैं डा़ रामपति जी , सभी परिजनों व समर्थकों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करता हूँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *