प्रदेश सरकार की लापरवाही का भुगतान देहरा की जनता को भुगतना पड़ रहा: विप्लव ठाकुर

Spread the love

आवाज ए हिमाचल 

02 जून। देहरा की बदतर स्वास्थ्य चिकित्सा सुविधा पर चिंता प्रकट करते हुए प्रदेश कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री पूर्व मंत्री व राज्यसभा सांसद विप्लव ठाकुर ने प्रदेश सरकार को समय रहते उचित कदम उठाने का आग्रह किया है। कांग्रेस नेत्री विप्लव ठाकुर ने कहा की वैश्विक महामारी कोरोना की दूसरी लहर में उपमंडल देहरा के बाशिंदों को हो रही दिक्कतों को लेकर कांग्रेस पार्टी चिंतित है। जारी बयान में उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार पर राजनीतिक अनुभवहीनता का आरोप लगाते हुए कहा की कोरोना महामारी को लेकर घंटियां बजाने व दीपक जलाने तक ही सीमित रही।

उन्होंने कहा की भाजपा सरकार के टोने -टोटकों से कोरोना के विरुद्ध लड़ाई लड़ने का खमियाजा आज पूरा देश भुगत रहा है। उपमंडल देहरा में आयुर्वेद अस्पताल को कोविड अस्पताल की मांग कांग्रेस पार्टी द्वारा पुरजोर ढंग से उठाने के बाद प्रदेश की सरकार ने आधे -अधूरे कदम तो उठाए, लेकिन धरातल पर कोरोना पीड़ितों के इलाज के लिए अभी तक किसी भी तरह के चिकित्सीय उपकरण और दवाइयां उपलब्ध नहीं है।

उन्होंने कहा 20 बिस्तरों का कोरोना अस्पताल बनाने की योजना राजनीतिक इच्छा शक्ति नहीं होने के कारण प्रदेश सरकार ने ठंडे बस्ते में डाल रखी है।कांग्रेस नेत्री विप्लव ठाकुर ने कहा की उपमंडलस्तरीय देहरा के आयुर्वेद अस्पताल को कोविड अस्पताल बनाने के उपरांत अभी तक प्रदेश सरकार द्वारा ऑक्सीजन सिलेंडर, वेंटिलेटर, ऑक्सीमीटर व पर्याप्त मात्रा में बेड भी उपलब्ध नहीं करवाए गए हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा की प्रदेश सरकार की लापरवाही का भुगतान उपमंडल देहरा की जनता को भुगतने पड़ रहा है। प्रदेश की भाजपा सरकार को हर मोर्चे पर फेल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *