प्रदेश में गुरुवार को कोरोना के रिकॉर्ड 900 मामले,13 की मौत,विधायक विशाल नेहरिया भी पॉसिटिव

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

26 नवंबर।हिमाचल प्रदेश में गुरुवार को एक दिन में रिकॉर्ड 900 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं। 13 संक्रमितों की मौत हुई है जबकि धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक विशाल नेहरिया कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर यह जानकारी शेयर करते हुए लिखा कि  कोविड टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। खुद को नियमावली के तहत आइसोलेट कर रहा हूं। मंडी जिले में पधर के एसडीएम और तहसीलदार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।


शिमला 230, मंडी 222, कांगड़ा 139, कुल्लू 86, सोलन 72, हमीरपुर 44, चंबा 32, बिलासपुर 21,लाहौल-स्पीति में 16, सिरमौर 16, ऊना 15, और किन्नौर में 7 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं।
नेरचौक मेडिकल कॉलेज में बुधवार देर रात और गुरुवार को कोरोना से चार की मौत हुई है। धर्मपुर हलके का कोट भराड़ी निवासी 65 वर्षीय संक्रमित बुजुर्ग, बल्ह हलके के रत्ती निवासी 43 वर्षीय संक्रमित व्यक्ति, गागल की 76 वर्षीय बुजुर्ग संक्रमित महिला और सरकाघाट के 72 वर्षीय संक्रमित बुजुर्ग की मौत हुई है।


जयसिंहपुर के उंबर गांव के 74 वर्षीय बुजुर्ग की धर्मशाला अस्पताल में कोरोना के कारण मौत हो गई। पपरोला के 52 वर्षीय व्यक्ति, पपरोला के ही बूहली कोठी की 16 वर्षीय युवती और पालमपुर उपमंडल के रझूं की 47 वर्षीय महिला की टांडा अस्पताल में मौत हो गई है। नालागढ़ उपमंडल के संक्रमित की शिमला के आईजीएमसी अस्पताल में मौत हो गई।शिमला के आईजीएमसी अस्पताल में चौपाल के 88 वर्षीय संक्रमित बुजुर्ग, कोटगढ़ के 55 वर्षीय , मंडी की 50 वर्षीय महिला और सोलन के 52 वर्षीय व्यक्ति ने दम तोड़ दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *