प्रदेश मिल्कफेड ने पालमपुर के संयुक्त कार्यालय परिसर में लगाया शुद्ध मिठाइयों का स्टाल

Spread the love

आवाज़-ए-हिमाचल

          ………….ब्यूरो,पालमपुर
 11 नवंबर : हिमाचल प्रदेश मिल्कफेड ने आगामी त्योहारी सीजन के चलते पालमपुर के संयुक्त कार्यालय परिसर में शुद्ध मिठाइयों का स्टाल लगाया है।
एसडीएम पालमपुर धर्मेश रामोत्रा ने इस  स्टॉल का शुभारंभ किया।    रामोत्रा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश मिल्कफैड द्वारा  किसानों से प्राप्त दूध से निर्मित खोया शुद्ध तथा शुद्ध देसी घी द्वारा मिठाइयां तैयार की जा रही हैं।
  पूरी तरह से  शुद्ध और उच्च गुणवत्ता होने के चलते मिल्कफेड के उत्पादों की भारी मांग रहती है। पालमपुर के लोगों को मिल्कफेड की मिठाई उपलब्ध हो सके इसके लिये यहाँ स्टाल लगाया गया है।
 उन्होंने कहा कि हर वर्ष मिल्कफेड प्रदेश के विभिन्न बड़े शहरों व गांवों में भी सोसाइटियों  के माध्यम से स्वच्छ गुणवत्ता वाली मिठाइयां उपलब्ध करवाते हैं।
पालमपुर के पास बिंद्रावन स्थित चिलिंग प्लांट में भी त्यौहारो के सीजन में स्टाल लगाया जाता है लेकिन पालमपुर  व इसके आसपास के लोगों को इस स्टाल  का पूर्ण लाभ नहीं प्राप्त नहीं हो  पाता था।
उन्होंने कहा कि  पालमपुर  के संयुक्त कार्यालय  प्रांगण में मिल्कफेड के स्टाल का लाभ आम आदमी को होगा। द्वारा इस अवसर पर तहसीलदार वेद प्रकाश अग्निहोत्री मिल्कफेड के मैनेजर वीएम कटोच भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *