पुलिस पेपर लीक मामले को लेकर कसौली ब्लॉक कांग्रेस का प्रदर्शन

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

सुमित शर्मा, परवाणू।

9 मई। हिमाचल प्रदेश में हुए पुलिस पेपर लीक व धर्मशाला में ख़ालिस्तान के झंडे लगाए जाने के मामले को लेकर कसौली ब्लॉक कांग्रेस द्वारा परवाणू में रोष प्रदर्शन का आयोजन किया गया।

कसौली ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष ठाकुर दास शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित इस रोष प्रदर्शन में पूर्व प्रदेश प्रवक्ता रमेश चौहान, कांग्रेस प्रत्याशी रहे विनोद सुल्तानपुरी, नगर परिषद परवाणू की अध्यक्ष निशा शर्मा, पार्षद लखविंदर सिंह, मोनिशा शर्मा, चंद्रावती देवी, हरीश आज़ाद, राजाराम भारती, रविंद्र, संजय यादव समेत अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

इस अवसर पर संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता रमेश चौहान ने कहा की पुलिस मुख्यालय से पुलिस परीक्षा का पेपर लीक होना गृह विभाग की ज़िम्मेवारी है, अतः विभाग का मुखिया होने के चलते इस नाकामी के लिए मुख्यमंत्री को अपने पद से त्यागपत्र दे देना चाहिए।

उन्होंने कहा की पेपर लीक होने से प्रदेश के 74 हज़ार युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ हुआ है जिसकी ज़िम्मेवारी प्रदेश सरकार की बनती है। उन्होंने कहा की इसी तरह धर्मशाला में ख़ालिस्तानी झंडे लगने गृह विभाग व सरकार की गुप्तचर एजेंसियों की नाकामी है। उन्होंने कहा की सरकार की गुप्तचर एजेंसियाँ केवल मात्र विपक्षी दलो के नेताओ पर नज़र रखने के कार्य तक सीमित होकर रह गयी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *