पुलवामा में एक आतंकवादी ढेर

Spread the love

आवाज़-ए-हिमाचल 

6 नवम्बर  : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिला के पम्पोर में सुरक्षाबलों के घेराबंदी तथा तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया है।

इस मुठभेड़ में एक नागरिक की भी मौत हो गई है। आधिकारिक सूत्रों ने शुक्रवार सुबह इस बात की जानकारी दी। सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया जानकारी मिलने पर गुरुवार शाम पुलवामा जिला के मीग लालपोरा पम्पोर में राष्ट्रीय राइफल्स,

केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल तथा जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह ने एक संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया। रात के अंधेरे के कारण कल अभियान रोक दिया गया, जिसे आज सुबह सुरक्षा बलों ने दोबारा शुरू किया।

सुरक्षाबलों के जवान जब एक निश्चित स्थान की ओर बढ़ रहे थे तो वहां पहले से छिपे हुए आतंकवादियों ने उन पर स्वचालित हथियारों से अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई, जिसमें एक अज्ञात आतंकवादी मारा गया। इस मुठभेड़ में दो नागरिक भी घायल हुए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में से एक नागरिक की आज सुबह इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *