पीटीआई अध्यापक की काली करतूत, बच्चियों से करता था ऐसी गंदी हरकतें

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

मंडी (गोहर)। पुलिस थाना गोहर में पीटीआई अध्यापक के खिलाफ स्कूली बच्चियों के साथ छेड़खानी करने का मामला सामने आया है। चाइल्ड हैल्पलाइन की ओर से पुलिस थाना गोहर पहुंची शिकायत पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी अध्यापक के विरुद्ध पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

 

अध्यापक पर आरोप लगाया है कि वह स्कूल की करीब आधा दर्जन छात्राओं के साथ गंदी हरकतें करता रहता था। उनकी और उनके घरवालों की बदनामी न हो इस डर से सभी बच्चियां अध्यापक की प्रताड़ना से मन ही मन में घुटती जा रहीं थीं। जब पानी सर से ऊपर लांघने लगा तो पीड़ित छात्राओं ने मामले को घर पर बताने के बजाय चाइल्ड हैल्पलाइन के समक्ष उठाया।

 

शिकायत मिलते ही चाइल्ड हैल्पलाइन के अधिकारियों ने मामले की जांच करने के लिए पुलिस थाना गोहर को शिकायत दी। अभिभावकों ने आरोपी अध्यापक के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई अमल में लाने की मांग की है।

 

आरोप लगाए जा रहे हैं कि उक्त अध्यापक ऐसी गंदी हरकतों को कई अन्य स्कूलों में भी अंजाम दे चुका है तथा अपनी करतूत को छिपाने की आड़ में दूसरे स्कूलों में तबादला करवा लेता है।

 

बताया जा रहा है कि मामले में आरोपी अध्यापक ने करीब 2-3 दिन पूर्व स्कूल प्रशासन और एसएमसी के समक्ष लिखित में भी माफीनामा दिया था जिसमें आइंदा ऐसी हरकतें न करने की बात कहने की जानकारी सामने आई है। डीएसपी जिला मुख्यालय मंडी देवराज ने मामले की पुष्टि की है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *