पिता सैफ अली खान के कंधे बैठ कर मैक्लोडगंज चर्च पहुंचे तैमूर ,होटल में दोस्त के लिए गाया हैप्पी बर्थडे सॉन्ग

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

18 नवंबर।बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों धर्मशाला में अपनी आने वाली फिल्म ‘भूत पुलिस’ (Bhoot Police) की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में उनकी पत्नी एक्ट्रेस करीना कपूर और बेटे तैमूर मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर भी साथ में है।मैक्लोडगंज से इन सभी के कई फोटो और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।मैक्लोडगंज से करीना कपूर लगातार अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा कर रही हैं।

हाल ही में करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से  मैक्लोडगंज से कुछ तस्वीरें साझा की हैं।इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने पति और बेटे के साथ चर्च के बाहर नजर आ रही हैं।तस्वीरों में  देखा जा सकता है कि तैमूर पापा सैफ अली खान की कंधों पर बैठे हुए हैं।तो वहीं, मम्मी करीना कपूर साथ में खड़ी हुई हैं।बता दें, इन तीनों की यह फोटो अर्जुन कपूर ने खिंची है।


इनका एक अन्य वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तैमूर ने दोस्त के लिए जन्मदिन का गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं।बता दें कि वीडियो में, सैफ, करीना (Kareena) और तैमूर (Taimur) अपने दोस्त के बगल में खड़े थे जैसे ही उन्होंने अपना जन्मदिन का के काटा। सभी ने जन्मदिन का गीत भी गाना शुरू कर दिया लेकिन, तैमूर इस वीडियो में शायद थोड़ा बहुत उत्साहित होते नजर आ रे हैं। तैमूर वीडियो में जोर से हैप्पी बर्थडे गाना शुरू किया, तो डैड सैफ ने उन्हें थोड़ा शांत होने और ‘अच्छी तरह से गाने’ के लिए कहा।

फिर तैमूर ने तुरंत अपनी आवाज कम कर और खुशी से गाने को जारी रखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *