पालमपुर में मनोज कंवर की टीम को सम्मान

Spread the love

आवाज़-ए-हिमाचल

9 नवम्बर : भारतीय जीवन बीमा निगम पालमपुर के अग्रणी विकास अधिकारी मनोज कंवर की अभिकर्ता टीम का वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह पालमपुर शाखा में संपन्न हुआ।

एलआईसी पालमपुर ब्रांच के मुख्य प्रबंधक सतीश कुमार सूद ने समारोह में बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। मुख्य प्रबंधक सतीश कुमार सूद ने अपने संबोधन में विकास अधिकारी मनोज कंवर एवं उनकी समस्त टीम को लगातार 16वें वर्ष शाखा में प्रथम स्थान तथा प्रथम प्रीमियम आय में शिमला मंडल में प्रथम स्थान अर्जित करने पर बधाई दी।

उन्होंने कहा कि विकास अधिकारी मनोज कंवर व उनकी टीम ने वित्तीय वर्ष 2019-20 में 4.03 करोड़ प्रथम प्रीमियम अर्जित करके 1547 पॉलिसी करके सराहनीय कार्य किया है।

उन्होंने आशा जताई कि चालू वित्तिय वर्ष में भी उनकी टीम निर्धारित लक्ष्यों को प्राप्त करके नई ऊंचाइयों को छुएगी। उन्होंने अभिकर्ताओंं को विशेषकर ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों को बीमा के लाभ एवं आवश्यकता के बारे में जागरूक करने तथा इससे लाभान्वित करने के लिए सघन अभियान चलाने का आह्वान किया।

टीम में शिव कुमार ने 195 पॉलिसी, बांकु राम ने 149 पॉलिसी, कृष्ण कुमार ने 123 पॉलिसी, सुनीता देवी ने 115 पॉलिसी व अश्वनी राणा ने 104 पॉलिसी करके अग्रणी स्थान प्राप्त किया। जबकि सीमा चौधरी ने 71.70 लाख, संजय सूद ने 65.57 लाख, अश्वनी राणा ने 45.74 लाख तथा सुनीता देवी ने 28.75 लाख रुपए प्रीमियम अर्जित करके प्रीमियम में अग्रणी स्थान प्राप्त किया।

इन अभिकर्ताओं को स्टार ऑफ  मंथ अवार्ड भेंट कर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर विकास अधिकारी मनोज कंवर ने अभिकर्ताओं को मेहनत व लगन से लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रेरित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *