पालमपुर में जरूरतमंद लोगों जिनकी आंखों में मोतिया की शिकायत है, उनके निशुल्क ऑपरेशन होंगे

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

25 मार्च। शनि सेवा सदन पालमपुर के अध्यक्ष परविंद्र भाटिया के दिशा निर्देश पर गरीबों व जरूरतमंद लोगों जिनकी आंखों में मोतिया की शिकायत है। उनके निशुल्क ऑपरेशन करवाए जा रहे हैं, इसमें उनका कोई पैसा खर्च नहीं होगा। उनके लिए रहने खाने पीने व यात्रा का भी खर्च शनि सेवा सदन वहन करेगा, ताकि गरीबों जरूरतमंद लोगों को यह सौगात शनि सेवा सदन और उनके दानी सज्जन सहयोगी मित्रों के माध्यम से की जा सके। इसके लिए लोगों को 31 मार्च से पहले मुख्य कार्यालय शनि सेवा सदन पालमपुर में परविंदर भाटिया से देहरा में सदन के उपाध्यक्ष अंजना डोगरा से और ज्वालामुखी उप कार्यालय में सदन के सदस्य शैलेश शर्मा से संपर्क करना होगा, ताकि उनका पंजीकरण किया जा सके। उनको शनि सेवा सदन के माध्यम से नि:शुल्क ऑपरेशन की सौगात मिल सके।

शन‍ि सेवा सदन के प्रदेश अध्यक्ष परविंद्र भाटिया ने बताया कि उनके दानी सज्जन सहयोगीयों के माध्यम से गरीबों और जरूरतमंद लोगों की समय-समय पर इस तरह से मदद की जा रही है। उन्होंने ज्वालामुखी के चार अति निर्धन गरीब परिवारों की बेटियों की शादी के लिए भी शादी की धाम का सामान और एक एक उपहार शनि सेवा सदन के माध्यम से देने का आश्वासन दिया है, ताकि शनि सेवा सदन के माध्यम से जरूरतमंद लोगों की ज्यादा से ज्यादा मदद की जा सके।

उन्होंने कहा शनि सेवा सदन के माध्यम से हजारों लोगों की मदद की जा चुकी है और निकट भविष्य में भी की जाएगी। उन्होंने कहा ज्वालामुखी एक धार्मिक स्थल है, यहां पर लगभग 50 ग्राम पंचायतों के लोग रहते हैं जिनमें चंगर क्षेत्र के लोग अति निर्धन और जरूरतमंद हैं ऐसे लोगों की सेवा के लिए शनि सेवा सदन सदैव उपलब्ध रहेगा।उन्होंने कहा कि कोरोना संकटकाल में भी कई बार शनि सेवा सदन की टीम ज्वालामुखी जाकर लोगों की सेवा कर चुकी है। लोगों को निशुल्क राशन व जरूरी सामान बांट चुकी है और निकट भविष्य में भी शनि सेवा सदन ज्वालामुखी में एक बहुत ही बड़ा कार्यक्रम करने का विचार कर रही है, जिसमें कई लोगों को मदद की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *