पालमपुर में चोरों ने पुलिस अधिकारी के घर को बनाया निशाना, गहनों व पैसों पर हाथ साफ 

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

पालमपुर।  नगर निगम पालमपुर के वार्ड चौकी में चोरों ने एक पुलिस अधिकारी के घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोर घर से गहने व सुहागियों में रखे पैसे ले उड़े हैं। चोरी की यह घटना कब हुई है, इसका अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। पुलिस अधिकारी शिमला में तैनात होने के कारण घर में कोई नहीं था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार नगर निगम पालमपुर के वार्ड चौकी नजदीक घुग्घर नाला मंदिर में चोरों ने एक पुलिस अधिकारी के घर में चोरी को अंजाम दिया है। यह अधिकारी पुलिस में डीएसपी रैंक पर तैनात हैं।

पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी

हालांकि, चोरों ने चोरी कब की है, इसका कोई पता नहीं चल पाया है। पुलिस अधिकारी के घर का पिछला दरवाजा खुला था तो पड़ोसियों ने इसकी जानकारी पुलिस अधिकारी को दी। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी शिमला से अपने घर चौकी पहुंचे। पुलिस के अनुसार चोर घर से सोने की चूड़ियां ले गए हैं, साथ ही घर में रखी सुहागियों के पैसे भी निकाल कर ले गए हैं। घर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई है। थाना प्रभारी संदीप शर्मा ने कहा कि पुलिस ने मौके पर जांच की है तथा मामला दर्ज कर आगामी छानबीन जारी है।

घुग्घर में हुई चोरी की वारदात में 3 धरे

वहीं, पूर्व सेना अधिकारी कैप्टन सुभाष चंद्र के घर गत 8 मई को हुई चोरी के सिलसिले में पुलिस ने 3 आरोपियों को पकड़ा है। थाना प्रभारी संदीप शर्मा ने बताया कि एक आरोपी संभव उर्फ भोला को पुलिस कस्टडी के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है, जिससे चोरी के 85000 रुपए रिकवर हुए है जबकि एक अन्य नाबालिग को जुवेनाइल कोर्ट ऊना में रखा गया है। तीसरे आरोपी सागर को गिरफ्तार करके पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस मामले में 3 अन्य लोग भी पुलिस के राडार में हैं, जिन्हें जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *