पार्वती-III पावर स्टेशन ने मनाया सतर्कता जागरूकता सप्ताह

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

..मोहिंद्र सिंह,सैंज(कुल्लू)

02 नवम्बर।पार्वती-III में विगत एक सप्ताह से चल रहे “सतर्कता जागरूकता सप्ताह” का आज समापन हो गया। “समापन समारोह” का शुभारंभ परियोजना प्रमुख बिक्रम सिंह द्वारा दिए गए सतर्कता संदेश से हुआ।उन्होनें कहा कि भ्रष्टाचार एक ऐसी महामारी है जोकि केवल “सतर्कता” रूपी दवाई से ही खत्म की जा सकती है और यदि हम इसे समाप्त कर पाए तो हमारे देश को एक समृद्ध-पूर्ण देश बनने से कोई रोक नहीं सकता।

सामारोह में पूरे सप्ताह हुई विभिन्न प्रतियोगिताओं निबंध लेखन,कविता पाठ, वाद-विवाद आदि में लगभग 60 कार्मिकों व उनके परिवार जनों ने भाग लिया।अधिकांश ने ऑन-लाईन भी भाग लिया।इस अवसर पर निक्की सिंह ने भी कार्यक्रम में शिरकत की और सभी परिवार की महिलाओं को सतर्क रहते हुए अपनी व अपने परिवार की देख भाल करने का आह्वान किया तांकि हम एक स्वस्थ और समृद्ध समाज का सृजन कर पाने में सक्षम हो पाएं।


उक्त आयोजन में प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कृत कर बड़े सीमित एवं सुरक्षित तरीके से “कोरोना” से बचाव के सभी मानकों का पूर्णत: पालन किया गया ।पावर स्टेशन के महाप्रबंधक (सिविल) कोमल कुमार, उप-महाप्रबंधक (विद्युत) राकेश कुमार, उप-प्रबन्धक (जन-संपर्क) संजीव गुलेरिया व अन्य वरिष्ठ अधिकारीयों ने भाग लिया । कार्यक्रम के अंत में परियोजना सतर्कता अधिकारी राजेश अग्रवाल ने सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया और सभी ने राष्ट्रगान गा कर राष्ट्र के प्रति अपनी कर्तव्यनिष्ठता को दर्शाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *