पार्बती-III पावर स्टेशन ने छात्रों को वितरित की 5,28,000 रुपये की छात्रवृतियाँ

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

महेंद्र सिंह,सैंज(कुल्लू)
25 मार्च। पार्बती-III पावर स्टेशन द्वारा अपने प्रशासनिक भवन में एनएचपीसी स्कॉलरशिप अवार्ड स्कीम के अंतर्गत सैंज क्षेत्र के 22 छात्रों को उच्च शिक्षा के लिए 5,28000 रुपये की छात्रवृतियों का वितरण किया। पावर स्टेशन के शिवांगी प्रेक्षागृह में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि माननीय विधायक, बंजार क्षेत्र, श्री सुरेन्द्र शौरी ने महाप्रबंधक (प्रभारी), श्री बिक्रम सिंह की उपस्थिति में छात्रों को 5,28000 रुपये का संयुक्त चेक भेंट करके छात्रवृति का वितरण किया।
इस अवसर पर पावर स्टेशन के श्री कोमल कुमार, महाप्रबंधक (सिविल) सहित पावर स्टेशन के अन्य वरिष्ठ अधिकारी, राजकीय महाविद्यालय सैंज और कुल्लू एवं केन्द्रीय विद्यालय सैंज के अध्यापकगण तथा छात्र भी उपस्थित थे। इस दौरान मुख्य अतिथि श्री सुरेन्द्र शौरी और महाप्रबंधक (प्रभारी) श्री बिक्रम सिंह ने आज़ादी का अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में आयोजित की प्रतियोगिताओं के विजेता छात्रों को भी पुरस्कृत किया।
इस कार्यक्रम के दौरान श्री बिक्रम सिंह ने एनएचपीसी की सीएसआर गतिविधियों और एनएचपीसी स्कॉलरशिप योजना की जानकारी प्रस्तुत की और अपने सामाजिक उत्तरदायित्वों को हमेशा निभाते रहने का वादा किया तथा मुख्य अतिथि श्री सुरेन्द्र शौरी ने एनएचपीसी द्वारा सैंज क्षेत्र में किए जाने वाले सीएसआर कार्यों की सराहना की तथा एनएचपीसी की स्कॉलरशिप योजना को छात्रों के लिए अत्यंत उपयोगी बताया। साल भर तक चलने वाले आज़ादी का अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में श्री शौरी ने छात्रों को अपने हृदय में देशभक्ति की भावना बनाए रखने का संदेश भी दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *