पांवटा साहिब में  ग्राम पुरुवाला में 21 वर्षीय पत्नी की हत्या करने के बाद शव को दो दिनों तक घर के भीतर संदूक में छुपाने का मामला सामने आया

Spread the love
आवाज ए हिमाचल 
05 मार्च। पांवटा साहिब में  ग्राम पुरुवाला में एक 23 वर्षीय युवक द्वारा अपनी 21 वर्षीय पत्नी की हत्या करने के बाद शव को दो दिनों तक घर के भीतर संदूक में छुपाने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है।  जानकारी के मुताबिक पांवटा में रह रहे प्रवासी सुनील कुमार (23) निवासी लखीनपुर खीरी उत्तर प्रदेश ने अपनी 21 वर्षीय पत्नी ममता निवासी बिजनौर उत्तर प्रदेश की हत्या कर दी। इसके बाद साक्ष्य छुपाने के लिए  उसे घर में पड़ी एक लोहे की पेटी में बंद कर दिया। दो दिन तक ममता का शव पेटी में ही पड़ा रहा। बताया जा रहा है कि पति अपनी पत्नी पर अवैध संबंधों को लेकर शक करता था, जिसको लेकर उनके बीच अकसर लड़ाई-झगड़ा होता रहता था।
सुनील और ममता की छह महीने पहले लव मैरिज हुई थी, लेकिन कुछ समय में ही दोनों के बीच रिश्ते टूटते चले गए, जिसके बाद अब पति ने गुस्से में आकर उसकी निर्मम हत्या कर दी। सुनील ने पत्नी की हत्या के बाद शव पेटी में बंद कर दिया। वहीं, शव से कहीं बदबू न आए, इसके बाद वह घर में धूप-अगरबत्ती जलाता रहा।वहीं जब दो दिन से ममता पड़ोसियों को नहीं दिखी तो उन्हें शक हुआ और उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी। इसके बाद माजरा थाने की पुलिस टीम महिला आरक्षी के साथ मौके पर पहुंची और घर की तलाशी ली। इस दौरान उन्होंने पाया कि घर पर पड़ी एक लोहे की पेटी में ताला लगा हुआ है।
इसके बाद पुलिस ने उसके पति, जो काम पर गया हुआ था, को बुला कर पेटी खुलवाइ, जिसमे ममता का शव मिला। सुनील ने बताया कि उसकी अपनी पत्नी के साथ लड़ाई हो गई थी, जिसके बाद उसकी पत्नी ने फंदा लगा लिया था। डर के कारण उसने इस बात के बारे में किसी को नहीं बताया और उसके शव को पेटी में छुपा दिया। फिलहाल पुलिस ने पत्नी की ह्त्या के मामले में सुनील को गिरफ्तार कर लिया है व शव पोस्टमार्टम के लिए शव नाहन मेडिकल कालेज भेज दिया है। मामले की पुष्टि करते हुए एसपी सिरमौर खुशहाल चंद शर्मा ने बताया कि पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि सुनील कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *