परवाणू राज्य कर एवं आबकारी विभाग ने कर दाता संवाद कार्यक्रम का किया आयोजन

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

यशपाल ठाकुर, परवाणू। परवाणू राज्य कर एवं आबकारी विभाग द्वारा एक टेक्सपेयर कमियूनिकेशन प्रोग्राम का आयोजन किया गया। यह आयोजन शिवालिक होटल में टेक्सपेयर कमियूनिकेशन प्रोग्राम अभियान के अंतर्गत सम्पन हुआ। एक्ससाइज़ विभाग द्वारा आयोजित कार्यक्रम डिप्टी कमिश्नर राज्य कर एवं आबकारी जिला सोलन देवकांत प्रकाश खाची की अध्यक्षता में संपन्न हुआ।

इस दौरान देवकांत प्रकाश खाची ने बताया कि इस मुहिम की शुरुआत मुख्यमन्त्री द्वारा देहरा विधानसभा मे आयोजित राज्य स्तरीय स्वतंत्रता दिवस के दौरान की गई थी, वहीं पिछले लगभग एक हफ्ते से विभाग द्वारा इस कार्यक्रम को चलाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इसी कड़ी में परवाणू मे भी यह कार्यक्रम आयोजित किया गया।

 

इस अवसर पर परवाणू के कर एवं आबकारी विभाग के अधिकारियों के साथ यहाँ के उद्योगपति व व्यापारियों, कम्पनियों के प्रतिनिधि तथा स्थानीय चार्टेड अकाउंटेंट ने विशेष रूप से अपनी उपस्थित दर्ज करवाई। एक्ससाइज़ विभाग द्वारा शिवालिक होटल में आयोजित टेक्सपेयर कमियूनिकेशन प्रोग्राम का मुख्य उद्देश्य टेक्सपेयर को आने वाली किसी भी प्रकार की दिक्कत को विभाग के अधिकारियो द्वारा मोके पर सुलझाना था। वहीं इसी के साथ टेक्सपेयर के साथ विभागीय कार्यो के बारे में आवश्यक विचार विमर्श भी किया गया और कर से सम्बंधित जानकारी भी साँझा की गई।

एक्ससाइज़ विभाग द्वारा आयोजित कार्यक्रम में स्थानीय कारोबारियों व उद्योगपतियों ने टेक्स से सम्बंधित अपनी अपनी समस्याओं को डिप्टी कमिश्नर राज्य कर एवं आबकारी जिला सोलन देवकांत प्रकाश खाची के समक्ष रखा जिसका डिप्टी कमिश्नर देवकांत प्रकाश खाची ने अपनी और विभाग की ओर से सुलझाने का आश्वासन दिया गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *