परवाणू पुलिस ने 24 घंटे में सुलझाया बाइक चोरी का मामला, आरोपी सोलन से गिरफ्तार

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

यशपाल ठाकुर, परवाणू। पुलिस स्टेशन में शुक्रवार को बाइक चोरी के केस में सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने मामला दर्ज होने के 24 घंटे से भी कम समय में चोर को गिरफ्तार कर लिया। सीसीटीवी फूटेज के आधार पर पुलिस सोलन से चोर को पकड़ लाई है।
मामले की जानकारी देते हुए पुलिस जांच अधिकारी सब इन्स्पेक्टर अनूप कुमार ने बताया की शुक्रवार एक बाइक चोरी का मामला दर्ज किया गया था। लक्की, पुत्र लज्जा राम ने शिकायत कर बताया था कि वह बिजली विभाग परवाणू में नौकरी करता है। करीब 3 बजे यह व आशीष मोटरसाइकिल एचआर-49-ई-5335 पर गोल मार्केट डीएवी स्कूल के पास कंप्लेंट पर गये थे तथा अपना मोटरसाईकिल स्कूल के गेट के पास खड़ा किया था। जब यह वापिस आए तो इसने पाया कि इसका मोटरसाइकिल वहां नहीं था।

जानकारी देते हुए अनूप कुमार ने बताया की बाइक चोरी को लेकर एक टीम बनाई गई जिसमे उनके साथ हेड कॉन्स्टेबल अजय गुप्ता, कॉन्स्टेबल विकास भट्ट व एचएचजी प्रिंस मुख्य रूप से शामिल थे। पुलिस ने उक्त स्थान के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला तो उसमे बाइक चोरी करते चोर को देखा गया। पुलिस टीम द्वारा हाइवे पर लगे कैमरे की जाँच की तो उसमे बाइक चुराने वाले की साफ़ शक्ल दिखी। जाँच के दौरान पुलिस को पता चला की बाइक चोर के पिता भी परवाणू में एक निजी कंपनी में कार्यरत है। अनूप ने बताया की उनकी टीम बाइक चोरी करने वाले आरोपी के पिता से मिली व युवक का मोबाइल नंबर लेकर उसकी लोकेशन ट्रेस की जो की सोलन की पाई गयी। लोकेशन ट्रेस हो जाने के बाद पुलिस टीम तुरंत सोलन पहुंची और आरोपी कुनाल पंवर पुत्र ओमप्रकाश उम्र 22 वर्ष को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया।

 परवाणू के डीएसपी प्रणव चौहान ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया की चोरी हुई बाइक के आरोपी कुनाल पंवर को पुलिस टीम द्वारा पकड़ा जा चुका है। प्रणव चौहान ने बताया की कल आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड की अपील की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *