पंजाब के व्यक्ति से 26 ग्राम अफीम बरामद

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

अभिषेक मिश्रा,बिलासपुर
03 जनवरी।बिलासपुर पुलिस द्वारा नशे के विरुद्ध चलाये गए अभियान में थाना कोट कैहलूर की पुलिस को एक और कामयाबी हाथ लगी है। थाना कोट कैहलूर पुलिस ने पंजाब के एक व्यक्ति से 26 ग्राम अफीम बरामद की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना कोट कैहलूर के एसएचओ अशोक कुमार अपनी टीम के साथ गुरुद्वारा मजारी से आगे हिमाचल पंजाब की सीमा के पास गश्त पर थे इस दौरान उन्होंने देखा कि खेतों के तरफ बने पगडण्डी रास्ते से एक व्यक्ति पैदल आ रहा है। इस व्यक्ति ने जैसे ही पुलिस की गाडी को देखा तो वह वहां से भागने लगा।

एसएचओ ने उस व्यक्ति को जैसे ही आवाज लगाकर रुकने को कहा वैसे ही व्यक्ति ने एक दम से अपनी पैंट की दाहिनी जेब से कुछ निकाल कर नीचे सडक की तरफ फेंक दिया । जिस पर एसएचओ को उस पर शक हुआ और उन्होंने अपने जवानों की मदद से उस व्यक्ति को पक्कड लिया और उसके द्वारा फेंके गये लिफ़ाफ़े को भी बरामद कर लिया। जब पुलिस ने इस लिफ़ाफ़े को खोल कर देखा तो उसके अंदर अफीम थी।

पुलिस ने जब इस अफीम का वजन किया तो यह 26 ग्राम निकली। आरोपी व्यक्ति की शिनाख्त तरलोक सिंह सपुत्र ख्याल सिंह गांव मंगेवाल बाग डाक घर मंगेवाल थाना तहसील आनंदपुर साहिब जिला रोपड पंजाब की रूप में हुई है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *