नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स व पत्रकार एकता मंच ने मुख्यमंत्री का आभार जताया

Spread the love

आवाज ए हिमाचल 

हमीरपुर से बबलू गोस्वामी व  बीबीएन से शान्ति शर्मा  

07 मई।  नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स  तथा पत्रकार एकता मंच हिप्र ने प्रदेश सरकार द्वारा पत्रकारों को कोरोना  वारियर का दर्जा दिए जाने का स्वागत किया है । हिमाचल इकाई के उपाध्यक्ष और प्रवक्ता पंकज भारतीय,  एनयूजे के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य व प्रेस क्लब हमीरपुर के अध्यक्ष दिनेश कंवर, एनयूजे हमीरपुर इकाई के अध्यक्ष रविंद्र चंदेल ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आभार प्रकट करते हुए कहा कि विगत दिनो मुख्यमंत्री के हमीरपुर प्रवास के दौरान उन्होंने पत्रकार यूनियन को आश्वस्त किया था कि प्रदेश के सभी पत्रकारों को कोरोना वारियर का दर्जा दिया जाएगा और वैक्सीनेशन करवाने में प्राथमिकता दी जाएगी।

मुख्यमंत्री ने अपना वादा निभाया है और इसके लिए वह साधुवाद के पात्र हैं। पंकज भारतीय ने कहा कि कोरोना वारियर को मिलने वाली अन्य सुविधाओं का भी लाभ पत्रकारों को दिया जाए।  पत्रकार जो कि समाज में इस महामारी के दौरान न केवल समाज जागरण का कार्य कर रहे हैं बल्कि अपनी सामाजिक भूमिका को भी बखूबी निभा रहे हैं। पंकज भारतीय ने बताया कि हमीरपुर जिला में सभी पत्रकारों को वैक्सीनेशन करवाने के लिए उपमंडल स्तर पर कैंप लगाने का आग्रह जिला प्रशासन से किया गया है। जिला उपायुक्त और जिला लोक संपर्क अधिकारी को भी इस संदर्भ में अवगत करवाया गया है। यदि किसी पत्रकार को इस संदर्भ में कोई परेशानी आ रही हो तो एन यू जे ने हमीरपुर में एक कमेटी का भी गठन किया है, जो पत्रकारों की इस समस्या का निराकरण कर सके। कमेटी में कपिल बस्सी, सुशील शर्मा, विशाल राणा, जसवीर कुमार हमीरपुर, निष्पक्ष भारती नादौन, गौरव जैन और अनूप पुवारी सुजानपुर,  संजय शर्मा और संजय गोस्वामी बड़सर, विजय ठाकुर भोरंज को शामिल किया गया है।

उधर, पत्रकार एकता मंच हिमाचल इकाई ने भी  प्रदेश सरकार के  मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा प्रदेश के पत्रकारों को करोना वारियर का दर्जा दिए जाने का स्वागत किया है । हिमाचल इकाई के अध्यक्ष शांति स्वरुप गौत्तम और सलाहकार वसुदेवनन्दन, आशीष पटियाल, महिला इकाई की अध्यक्षा सिमरन, एनयूजे के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य रनेश  राणा व प्रेस क्लव बद्दी के अध्यक्ष रूप कंवर ने मुख्यमंत्री का आभार प्रकट करते हुए कहा कि विगत दिनो मुख्यमंत्री के बीबीएन प्रवास के दौरान उन्होंने पत्रकार यूनियन को आश्वस्त किया था कि प्रदेश के सभी पत्रकारों को करोना वारियर  का दर्जा दिया जाएगा और वैक्सीनेशन करवाने में प्राथमिकता दी जाएगी। मुख्यमंत्री ने अपना वादा निभाया है और इसके लिए सीएम का धन्यवाद किया है ।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *