नेता प्रतिपक्ष के परिवार पर टिप्पणी करना मुख्यमंत्री को शोभा नहीं देता, बावा हरदीप सिंह

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

28 जून।प्रदेश इंटक अध्यक्ष व प्रदेश कांग्रेस के महासचिव बावा हरदीप सिंह ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री को नेता प्रतिपक्ष के परिवार के प्रति टिप्पणी करना शोभा नहीं देता। उन्होंने कहा कि किसी के परिवार पर टिप्पणी करने की जो रिवायत मौजूदा भाजपा सरकार ने डाली है वे सियासत के लिए सही नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया की मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के इशारे पर प्रदेश कैबिनेट मंत्री मीडिया ट्रायल चला कर नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री की छवि खराब करने का प्रयास कर रहे है, जिसमें वे कदापि सफल नहीं हो पाएंगे। बावा हरदीप सिंह परवाणू में आयोजित एक पत्रकार वार्ता के दौरान बोल रहे थे।

इस अवसर पर कसौली ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष ठाकुर दास शर्मा, पार्षद लखविंदर सिंह, पूर्व पार्षद हरीश आजाद, राजाराम भारती, विरेंद्र शर्मा, अमित गुप्ता, शशांक माथुर आदि उपस्थित थे। बावा हरदीप से कहा की उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर का यह बयान हास्यास्पद है कि कांग्रेस पार्टी नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री को हाशिए पर धकेल रही है। बावा ने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं में से एक है। उन्होंने बतौर नेता प्रतिपक्ष जिस तरह भाजपा सरकार को विभिन्न मुद्दों पर घेर रखा है,इससे बौखला कर प्रदेश के मंत्री अनाप शनाप बयानबाज़ी कर रहे है। उन्होंने कहा की मौजूदा सरकार के केवल चार माह शेष रह गए है,लेकिन वे मुद्दों की बात न करके पारिवारिक टिप्पणियां कर रहे है।क्योंकि विकास के मुद्दे पर उनके पास बताने लायक कुछ भी नही है। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस बड़े संख्या बल के साथ बहुमत में आएगी। बावा हरदीप ने कहा की शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी समेत सभी क्षेत्रों में मौजूदा भाजपा सरकार की परफॉर्मेंस जीरो रही है।

प्रदेश में खनन माफिया, भू माफिया सक्रिय है। प्रदेश के हर विभाग के कर्मचारी व मजदूर सरकार से परेशान है। ओल्ड पेंशन स्कीम को पुनः लागू करने के लिए सरकार सेवानिवृत्त कर्मचारियों को कोई खरा आश्वासन नहीं दे रही। इसके उलट देश के जिन राज्यों में कांग्रेस की सरकार है वहां ओल्ड पेंशन स्कीम लागू की जा रही है। प्रदेश में भी कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने कांग्रेस सरकार बनने पर ओल्ड पेंशन स्कीम लागू करने का वादा किया है,जिसे हर हाल में पूरा किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *