नूरपुर में भाजपा ने मनाया जीत का जश्न

Spread the love

आवाज ए हिमाचल 

11 जनवरी। नूरपुर नगर परिषद चुनाव में भाजपा की धमाकेदार जीत पर आज भाजपा कार्यकर्ताओं ने जीत का जश्न मनाया व वन मंत्री राकेश पठानिया की अगुवाई में विजयी रैली निकाली । विजय रैली चौगान से शुरू हुई व न्याजपुर में संपन्न हुई।

इस दौरान भाजपा के नवनिर्वाचित पार्षद करनैल सिंह,  रजनी महाजन,  प्रवेश मेहरा,  मीनाक्षी देवी, अशोक शर्मा शिब्बू व शिवानी शर्मा सहित भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने डीजे व बैडबाजों की धुन पर खूब भांगड़ा डाला। इस दौरान नूरपुर में भाजपा की जीत में मुख्य भूमिका निभाने वाले वन मंत्री राकेश पठानिया के पुत्र भवानी पठानिया व पत्नी वंदना पठानिया सहित कई जीवन महाजन, अश्वनी डफ्फा,  केवल कृष्ण सहोत्रा सहित कई प्रमुख नेता मौजूद रहे।

वन मंत्री राकेश पठानिया ने मतदाताओं का आभार जताया

वन मंत्री राकेश पठानिया ने नूरपुर नगर परिषद चुनाव में भाजपा की शानदार जीत पर शहर के मतदाताओं का आभार जताया। उन्होंने कहा कि यह जीत नूरपुर शहर की जनता की जीत है। पठानिया ने कहा कि करीब 50 सालों के लंबे इंतजार के बाद नूरपुर नगर परिषद में भगवां लहराया है जिससे लिए वह शहर के मतदाताओं के आभारी रहेगें। उन्होंने कहा कि नगर परिषद चुनाव में जनता ने कांग्रेस को बूरी तरह से नाकार दिया है व जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजय महाजन को भी अपने वार्ड में हार का सामना करना पड़ है। उन्होंने कहा कि नूरपुर के मतदाताओं ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व पर विश्वास व्यक्त करते हुए भाजपा का समर्थन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *