नूरपुर के तहत राष्ट्रीय राजमार्ग पठानकोट मंडी के छतरोली में हुए सड़क हादसे में दो बाइक सवार युवकों की दर्दनाक मौत

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

22 मार्च।  पुलिस थाना क्षेत्र नूरपुर के तहत राष्ट्रीय राजमार्ग पठानकोट मंडी के छतरोली में हुए सड़क हादसे में दो बाइक सवार युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है दोनों आपस मे करीबी रिश्तेदार थे। इनमें एक युवक सेना में सेवारत था। हादसे में 22 वर्षीय अमित शर्मा पुत्र रवि शंकर और 26 वर्षीय विक्रम शर्मा पुत्र नगीन चंद निवासी धार, पंचायत बरंडा, तहसील नूरपुर की मौत हो गई।

पुलिस थाना नूरपुर से प्राप्त जानकारी के मुताबिक पुलिस को देर रात 2 बजे सूचना मिली थी कि एनएच स्थित क्लासिक एजेंसी छतरोली में बाइक सवार दो युवक शीशम के पेड़ से टकराकर बेसुध पड़े हैं, जिन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया था।मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर नूरपुर के सिविल अस्पताल पहुंचा दिया है। यहां पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों के सुपुर्द कर दिए जाएंगे। अमित शर्मा तीन साल से फ़ौज में भर्ती था और घर पर एक माह की छुट्टी पर आया हुआ था तो विक्रम सिंह पहले दिल्ली में किसी कंपनी में नौकरी करता था। लेकिन कोविड 19 के कारण अब घर पर ही था। दोनों रविवार को घर से जसूर की ओर आए थे।

सोमवार देर रात करीब 2 बजे जब वह अपने घर धार बरंडा को वापस जा रहे थे तो छतरोली में क्लासिक एजेंसी के नजदीक वाईक एक शीशम के पेड़ से जोरदार तरीके से टकरा गई जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हुई बताई जा रही है। पुलिस थाना नूरपुर के प्रभारी कल्याण सिंह ठाकुर ने पुष्टि करते हुए बताया पुलिस द्वारा घटना की जांच शुरू कर दी है। घटना के असली कारणों का पता जांच के बाद ही चल पाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *