निजी स्कूल के प्रधानाचार्य पर छात्र को पीटने का आरोप

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

17 अप्रैल। जिला शिमला में एक निजी स्कूल के प्रधानाचार्य पर एक विद्यार्थी को पीटने का आरोप लगा है। बच्चे के अभिभावकों ने शिकायत एसपी शिमला को दी है। इसमें बच्चे की माता ने आरोप लगाया है कि उनका बेटा हॉस्टल में रहता है। वे राजस्थान का रहने वाले हैं। शुक्रवार को बच्चे की मां ने स्कूल प्रबंधन पर आरोप लगाया कि पांच मार्च से स्कूल प्रशासन ने बच्चे की बात उनसे नहीं करवाई।

इस बीच बच्चे ने अपने सहपाठी के स्वजन से अपनी बड़ी बहन को फोन करवाया। इस दौरान अपनी आपबीती बताई।बच्चे की मां ने बताया कि जब हमने स्कूल में बच्चे से बात करनी चाही तो हमें बोला गया कि यह नियम के खिलाफ है। नियम के मुताबिक दो माह से पहले बच्चे से बात नहीं की जा सकती है। इस दौरान बच्चे ने अपनी बहन को फोन किया और बताया कि प्रधानाचार्य ने उसे 30 थप्पड़ मारे हैं।

बच्चे की मां ने दावा किया है कि उनके पास निदेशक की ऑडियो रिकॉर्डिंग भी है। महिला ने प्रशासन से मामले पर उचित कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं, पुलिस प्रशासन ने पूरे मामले को जांच के लिए डीएसपी ठियोग को भेज दिया है। एएसपी शिमला प्रवीर ठाकुर ने कहा कि शिकायत के बाद मामले की जांच डीएसपी ठियोग को दे दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *