नालागढ़ के मिट्ठू जुगराज ने अपने पहले गाने “आजा वे”का किया विमोचन

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

शांति गौतम,बीबीएन

16 जनवरी।नालागढ़ क्षेत्र के रहने वाले पंजाबी सिंगर मिट्ठू जुगराज ने अपने पहले गाने ” आजा वे”का विमोचन किया। न्यू नालागढ़ में स्थित जे एंड ग्रैंड होटल में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान शहर के जाने-माने समाजसेवी जितेंद्र ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत कर मिट्ठू जुगराज व उनकी पूरी टीम के साथ “आजा वे”रोमांटिक सांग को रिलीज किया।

अहम यह है कि गाना रिलीज होते ही इसे चंद घंटों में हजारों बार देखा जा चुका है।इस गाने को लोग बहुत पसंद कर रहे है और आगे शेयर भी कर रहे हैं । इस बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए पंजाबी गायक मिट्ठू जुगराल का कहना है कि म्यूजिक का तो उन्हें शुरू से ही सौक था,लेकिन घर की मजबूरियों के चलते वह अपने शौक को आगे नहीं ला सके। उनका कहना है कि कॉलेज के समय से ही वह म्यूजिक का शौक रखते थे और उन्होंने म्यूजिक में ही एमए की और उसके बाद नौकरी।

अब पारिवारिक जिम्मेदारियों को पूरा करते हुए उन्होंने अपने शौक को भी पूरा करने की ठान ली है ।उन्होंने कई सालों की मेहनत के बाद अपना पहला गाना आजा वे रिलीज कर दिया है। उन्होंने कहा कि इस गाने का म्यूजिक दीपक शर्मा ने दिया है।एनटी अरेंजर कंपनी के बैनर तले इस गाने को रिलीज किया गया है। इस गाने को डायरेक्ट शानू भाई ,असिस्टेंट डायरेक्ट मिस्टर पारस,डीओपी सिमरन,प्रोड्यूसर कुमार अंजलि एंड रोहित गौर,एडिशनल प्रोग्रामर अंकुर देका मिक्समास्टर वीरेंद्र कालिया,राइटर शिल्पा राणा, प्रोजेक्ट संजय सागर और नालागढ़ के रहने वाले समाजसेवी उनके चाचा जितेंद्र ने इस गाने को बतौर मुख्यातिथि शिरकत कर रिलीज किया है।

उन्होंने कहा कि उनका यह पहला गाना है और उन्होंने लोगों से इस गाने को एक बार जरूर देखने व अगर गाना पसंद आए तो उसे शेयर करने की अपील की है। मिट्ठू जुगराल का कहना है कि इस गाने का वीडियो जालंधर पंजाब में शूट किया गया है रोमांटिक सॉन्ग का ऑडियो तमाम ऑडियो साइट्स जैसे hangama.com व अन्य साइट्स के माध्यम से भी डाउनलोड किया जा सकता है।
नालागढ़ क्षेत्र के जाने-माने समाजसेवी जितेंद्र का कहना है कि मिट्ठू जुगराल उनके परिवार का सदस्य है और रिश्ते में उनका भतीजा है।उनका पहला गाना आजा वे रिलीज किया गया है। उनका कहना है कि क्षेत्र के युवा किसी भी क्षेत्र में हो उनका सहयोग समाज के लिए हमेशा रहता है। उन्होंने कहा कि अगर किसी भी युवा को खेल, एजुकेशन ,मेडिकल और अन्य किसी भी प्रकार की मदद की जरूरत हो तो वे उनसे संपर्क करें। वह अपने क्षेत्र के युवाओं के लिए हर समय प्रयासरत हैं। उन्होंने कहा कि नालागढ़ बद्दी बरोटीवाला क्षेत्र पंजाब हरियाणा चंडीगढ़ से जुड़ा हुआ है और यहां की मुख्य बोली पंजाबी ही है।

यहां पर पंजाबी फिल्म और पंजाबी गानों को सुना और देखा जाता है।नालागढ़ क्षेत्र के युवाओं में भी प्रतिभा है, लेकिन इस प्रतिभा को आगे लाने की जरूरत है।उन्होंने क्षेत्र के युवाओं से कहा है कि वह अगर किसी भी क्षेत्र में आगे बढ़ना चाहते हैं तो मेहनत करें क्योंकि मेहनत का फल एक न एक दिन जरूर मिलता है। इस मौके पर उन्होंने मिट्ठू जुगराल को बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना भी की है।
इस मौके पर आजा वे गाने के विमोचन के समय म्यूजिक डायरेक्टर दीपक शर्मा पंजाबी सूफी गायक संजय सागर केबी भारद्वाज व अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *