नादौन विस के कई नेता थाम सकते है आम आदमी पार्टी का दामन, सरीन ने किया  दावा

Spread the love

आवाज ए हिमाचल 

नादौन से बबलू गोस्वामी की रिपोर्ट

19 जुलाई।नादौन विधानसभा क्षेत्र में जिस तरह से आम आदमी पार्टी सक्रिय हुई है और जिस तरह लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे है, उससे आने वाले विधानसभा चुनावों  में प्रदेश की दोनों पार्टियों के लिए संकेत अच्छे नहीं है । इसका प्रत्यक्ष परिणाम उस समय देखने को मिला जब नादौन विधान सभा क्षेत्रं के 11 लोगों ने प्रदेश की दोनों पार्टियों से विमुख होकर आम आदमी पार्टी के प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी मुनीष सरीन की अध्यक्षता में आम आदमी पार्टी का दामन थामा ।

सरीन ने कहा कि नादौन के अनेक नेता आप पार्टी के सम्पर्क में हैं जो कभी भी आप मे शामिल हो सकते हैं। वही कुछ जानकार सूत्रों से यह भी मालूम पड़ा है कि नादौन विधान सभा के बहुत से नेता, जिनकी क्षेत्र में अच्छी पैठ हैं और वह दोनों ही पार्टियों से रुष्ट चले हुए है, अतिशीघ्र आम आदमी पार्टी का दामन थाम सकते है । आवाज ए हिमाचल से आम आदमी पार्टी के प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी मुनीष सरीन ने एक विशेष वार्ता में बताया कि आम आदमी पार्टी अतिशीघ्र नादौन, हमीरपुर, भोरंज, सुजानपुर व बड़सर में अपनी इकाइयों का गठन करेगी और आने वाले विधानसभा चुनावों में वह प्रदेश की सभी सीटों पर अपने प्रत्याशियों को चुनावी दंगल में उतारेगी।

सरीन ने कहा कि  वर्तमान समय मे प्रदेश के लोगों का झुकाव आम आदमी पार्टी की तरफ जिस तरह से बढ़ा है उससे साफ जाहिर होता है कि प्रदेशवासी दोनों पार्टियों कॉग्रेस और भाजपा से विमुख हो चुके है तथा तीसरे विकल्प की तलाश में है । उन्होंने कहा कि इस बार आम आदमी पार्टी न केवल पंजाब में विस चुनावों में बहुमत से सरकार बनाएगी बल्कि हिमाचल प्रदेश में भी विजय का परचम लहरायेगी । इस दौरान उनके साथ जिला हमीरपुर के आम आदमी पार्टी के कार्यवाहक संयोजक व आईटी सैल के सदस्य विकास धीमान भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *