नादौन की ग्राम पंचायत बड़ा से उषा देवी ने जताई प्रधान पद के लिए दावेदारी

Spread the love
आवाज ए हिमाचल
बबलू गोस्वामी, नादौन ( बड़ा)
16 दिसंबर: पंचायती रोस्टर जारी होते ही पंचायती चुनावों की सरगर्मियां तेज हो गयी हैं । चुनावी दंगल में  उतरने वालों ने न केवल अपनी दावेदरियाँ पेश करनी शुरू कर दी हैं बल्कि मतदाताओं से जनसपंर्क अभियान भी शुरू कर दिया है ।
अपनी अपनी पंचायत के गठन को लेकर  भी गांवों में बैठकों के जरिये खूब माथापच्ची हो रही है । इसी क्रम के चलते आज ग्राम पंचायत बड़ा में इस बार महिला एससी आरक्षित सीट आने से प्रधान पद के लिए कल्लर गाँव की उषा देवी पत्नी सन्नी धीमान ने अपनी दावेदारी जताते हुए ग्राम पंचायत बड़ा के लोगों से अपना आशीर्वाद देने का आग्रह किया हैं ।
31 वर्षीय उषा देवी ने आवाज ए हिमाचल से अपने विचार सांझा करते हुए कहा कि उन्होंने पंजाब टेक्निकल यूनवर्सिटी से बीटेक की है । वह शुरू से ही समाज सेवा में बढ़-चढ़ कर भाग लेती हैं । उन्होंने कहा कि पंचायत के लोगों के आग्रह पर उन्होंने इस बार चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है।
उन्होंने पंचायत वासियों से चुनावों में अपना आशीर्वाद देने का आग्रहकरते हुए भरोसा दिया है कि वह उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करेगी तथा गांव के विकास के साथ साथ लोगों के उत्थानकी ओर भी ध्यान देगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *