नवजोत सिद्धू की बड़ी बहन ने उन पर लगाए गंभीर आरोप

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

चडीगढ़, 28 जनवरी। पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू की बड़ी बहन सुमन तूर ने उन पर बहुत ही गंभीर आरोप लगाए हैं। सुमन ने बताया कि नवजोत सिद्धू ने पिता के देहांत के बाद उनकी माता जी को घर से निकाल दिया था। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी बड़ी बहन को भी ब्लॉक किया है। 1986 में सिद्धू ने अपनी मां को घर से निकाला और तीन साल बाद उनकी माता की लावारिस हालत में मौत हो गई।

सुमन ने सिद्धू पर आरोप लगाते बताया कि उन्होंने बहुत ही बुरा समय देखा है। पिता के देहांत के बाद सिद्धू ने घर अपने नाम कर लिया था और उन्हें घर से निकाल दिया था। पैसों के पीछे सिद्धू ने परिवार खत्म कर दिया। सुमन ने बताया कि जो इंसान अपने परिवार का नहीं हो सका वह किसी और का क्या होगा। परिवार के सुख दुख में वह कभी शामिल नहीं हुए। इतना ही नहीं जब गत 20 जनवरी को जब वह सिद्धू से मिलने गईं तो उन्होंने दरवाजा तक नहीं खोला और उनसे मुलाकात तक करने से इंकार कर दिया।

 

सिद्धू की बहन के आरोपों पर नवजोत कौर सिद्धू ने दी सफाई

उधर, नवजोत सिद्धू पर उनकी बहन द्वारा लगाए आरोपों पर नवजोत कौर सिद्धू ने पलवटार करते हुए कहा कि नवजोत सिद्धू के पिता ने दो शादियां की थी। पहली शादी से दो बेटियां थी। नवजोत कौर ने सुमन नूर को जानने से भी इंकार कर दिया है। उन्होंने कहा वह नवजोत सिद्धू की बहनों को नहीं जानती।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *