नगर परिषद नालागढ़ की मीटिंग का कांग्रेस समर्थित पार्षदों ने किया वॉकआउट 

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

शांति गौतम,बीबीएन

19 जुलाई ।नगर परिषद नालागढ़ में के 6 महीने पूर्ण होने पर आज सभी वार्डों के पार्षदों की हाऊस मीटिंग का आयोजन किया गया । मीटिंग शुरू होने के 20 मिनट बाद ही कांग्रेस समर्थित पार्षदों द्वारा हाऊस मिटिंग से वॉकआउट किया गया। ज्ञात रहे की सफाई व्यवस्था के टेंडर को लेकर मीटिंग में घमासान मच गया। कांग्रेस समर्थित पार्षदों ने नगर परिषद की अध्यक्ष रीना शर्मा पर भेदभाव की राजनीति का आरोप लगाते हुए कहा कि नगर परिषद के अध्यक्ष द्वारा उनके वार्ड की अनदेखी की जा रही है। उनके वार्ड में किसी भी प्रकार का नया काम नहीं करवाया जा रहा है। कांग्रेस समर्थित पार्षदों का कहना है कि हम चुनाव जीत कर पार्षद बने है और उनके वार्ड की जनता उनसे वार्ड के विकास की उम्मीद रखते है अगर हमारे वार्ड की अनदेखी होती रहेगी तो हम चुप नही रहेंगे।

वार्ड नंबर 6 के पार्षद महेश गौतम ने बताया कि अगर कोई सफाई कर्मचारी या कोई छोटी-मोटी रिपेयर वार्ड मे करवानी हो तो कर्मचारियों द्वारा कहा जाता है कि नगर परिषद के अध्यक्ष के आज्ञा के बिना हम कोई कार्य नहीं करेंगे। कांग्रेस समर्थित पार्षदों ने यह भी बताया कि आज की हुई हाउस मीटिंग में भाजपा समर्थित एक पार्षद ने यहां तक बोल दिया कि जो नगर परिषद के अध्यक्ष चाहेंगे वही कार्य किए जाएंगे। वार्ड नंबर 4 की पार्षद व पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष ने बताया कि कांग्रेस समर्थित पार्षदों के वार्ड की अनदेखी की जा रही, हमारे वार्ड मे किसी भी प्रकार के नये कार्य नही करवाए जा रहे। जबकि हमने कई मुख्य समस्याओ को कमेटी के सामने रखा पर उस ओर कोई ध्यान नही दिया जाता है। भाजपा समर्थित नगर परिषद अध्यक्ष का स्वच्छ व सुन्दर नालागढ़ का दावा भी झुठा साबित हुआ है।
जब इस बारे में नगर परिषद नालागढ़ की अध्यक्ष रीना शर्मा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि नगर परिषद नालागढ़ द्वारा किसी भी वार्ड में भेदभाव से कार्य नहीं करवाया जा रहा है। सभी वार्ड मे कार्य एक समान रूप से करवाए जा रहे हैं। सफाई टेंडर को लेकर उन्होंने बताया कि इस बार हम यह टेंडर सीएलसी कंपनी को देना चाह रहे थे। परंतु कांग्रेस समर्थित पार्षद हंगामा शुरू करके मीटिंग को बीच में ही छोड़ कर चले गए। पति प्रधान के आरोप पर रीना शर्मा ने बताया कि मेरे पति पहले भी समाज सेवा करते आए हैं। अगर वह अब कोई कार्य कर रहे हैं, तो उसे पति प्रधान का नाम क्यों दिया जा रहा है। नालागढ़ का एक सम्मान विकास करवाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *