नगर परिषद ज्वालामुखी ने चलाया सैनिटाइजेशन अभियान

Spread the love

आवाज ए हिमाचल 

29 अप्रैल। नगर परिषद ज्वालामुखी ने शहर के वार्ड नंबर एक, दो और तीन में सैनिटाइजेशन करवाया। नगर परिषद ज्वालामुखी ने अलग-अलग टीमें विभिन्न वार्डों में भेज कर सैनिटाइजेशन करवाया, ताकि कोरोना संक्रमण न फैल सके। नगर परिषद ज्वालामुखी के अध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा व नगर पार्षद विमल शर्मा ने बताया शहर में कोरोना वायरस का संक्रमण धीरे-धीरे बढ़ने लगा है। उससे बचने के लिए लोगों को एहतियात बरतनी होगी। सरकार के दिशा निर्देशों और गाइडलाइंस का पालन करना होगा।

भीड़भाड़ वाले इलाकों में न जाएं। शारीरिक दूरी के नियम का ख्याल रखें। अपने मुंह पर हमेशा मास्क लगाकर रखें और अपने हाथों को सैनिटाइजर और साबुन से समय-समय पर साफ करें तभी इस बीमारी से बचा जा सकता है। जरूरत पड़ने पर ही घर से बाहर निकले घर में ही रहें और सुरक्षित रहें। अपने परिवार की सुरक्षा आपके अपने हाथों में हैं।

किसी प्रकार की भी सूचना हो तो तुरंत नगर परिषद के चुने हुए जनप्रतिनिधियों को देकर समाज की रक्षा करें। धार्मिक अनुष्ठानों विवाह शादियों में कम जाएं। समारोहों से दूरी बनाए रखें और एहतियात बरतें शहर के अन्य सभी वार्डों में भी बारी-बारी से नगर परिषद सैनिटाइजेशन करवा रही है, ताकि शहर में सभी लोग सकुशल रहे निरोग रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *