नगर पंचायत शाहपुर में ईमानदार, जुझारू व मिलनसार प्रतिनिधि चाहते हैं लोग

Spread the love
आवाज ए हिमाचल
5 जनवरी: नगर पंचायत शाहपुर में चुनाव प्रचार पूरे यौवन पर है । सभी वार्डों के सभी प्रत्याशी डोर टू डोर प्रचार के साथ मतदाताओं के समक्ष अपना पक्ष रख कर समर्थन पाने के सारे तोर तरीके अपनाये हुए हैं ।
मतदाता भी गम्भीरता बनाए हुए हैं तथा अपने दिल की बात सामने नहीं रख रहे हैं । यही वजह है कि उम्मीदवारों की धड़कने बढ़ी हुई हैं । मतदाताओं के दिल की बात जानने के लिए आवाज ए हिमाचल निरन्तर जनता के सम्पर्क में है ।
किस किस वार्ड में कौन प्रत्याशी किस पर भारी है, यह जानने का प्रयास किया जा रहा है । मतदाता इस बार धोखा नहीं खाना चाहते तथा विकास करने वाला प्रतिनिधि चुनना चाह रहे हैं ।
यही वजह है कि मोहल्लों में गुप्त मीटिंग्स हो रही हैं, लुकछुप कर वार्तालाप कर रणनीति बनाई जा रही है ताकि शिक्षित, योग्य, ईमानदार, जुझारू, मिलनसार व कुशल व्यवहार वाले व्यक्ति का चयन किया जा सके ।
मतदाता इस बार पैर छूने वाला नहीं अपितु काम करने वाले तथा अच्छी पकड़ और पहुंच रखने वाले को अधिमान देना चाह रहा है । किस किस वार्ड में क्या-क्या मुद्दे चुनावी गणित बना व बिगाड़ रहे हैं,
जल्दी ही आवाज के हिमाचल की टीम वहां जाकर मतदाताओं से बात करेगी और यह जानने का प्रयास किया जाएगा कि उन वार्डों में प्रमुख मुद्दे क्या हैं तथा वह किस तरह का और कैसा प्रतिनिधि नगर पंचायत में देखना चाहते हैं ।
………(क्रमश:)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *