नगर निगम चुनाव में रिकॉर्ड बहुमत से विजयी होगी भाजपा:जयराम ठाकुर

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

28 मार्च।मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि पार्टी चिह्न पर नगर निगम चुनाव करवाने का फैसला लेकर सरकार ने कांग्रेस की चुनौती को स्वीकार किया है। कांग्रेस ने चुनौती दी थी कि अगर जयराम सरकार में हिम्मत है तो पार्टी चिह्न पर चुनाव करवाकर देखें। इसके बाद विधानसभा में बिल लाया गया और चुनाव पार्टी चिह्न पर हो रहे हैं।
सोलन में जनसंपर्क कार्यक्रम के दौरान रविवार को सीएम ने कहा कि प्रदेश सरकार ने कोरोना काल में भी बजट में कोई कटौती नहीं की। उन्होंने कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार प्रदेश में विकास करवाने में पूरी तरह विफल रही है। कहा कि कांग्रेस कहती है कि सरकार कर्ज ले रही है। क्या कांग्रेस हिमाचल को कर्ज में छोड़कर नहीं गई थी? पूर्व कांग्रेस सरकार की ओर से लिया गया 50 हजार करोड़ का कर्ज प्रदेश सरकार अभी तक चुका रही है। कांग्रेस ने वर्षों तक जनता को लूटा है।
उन्होंने दावा किया कि भाजपा निगम चुनाव में भारी बहुमत से विजयी होगी। भाजपा ने इससे पहले पंचायत, जिला परिषद सहित नगर परिषदों के चुनाव जीते हैं। अब यह सिलसिला 2022 तक ऐसे ही चलेगा। उन्होंने सोलन के विभिन्न वार्डों में जनसभाएं कीं। कहा कि सरकार के तीन वर्षों के कार्यकाल में कुछ कमियां रह गई हैं। एक वर्ष कोरोना की भेंट चढ़ गया। कोरोना काल के दौरान भी सरकार ने 3500 करोड़ के लोकार्पण व शिलान्यास ऑनलाइन किए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *