नगरोटा बगवां में प्रशासन ने 2 टीमें बनाकर बिना मास्क वालों के काटे चालान

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

05 मई। नगरोटा बगवां में आज प्रशासन ने 2 टीमें बनाकर बिना मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ना करने वालों के चालान किए। जिला कांगड़ा में कोरोना के बढ़ते मामलों के देखते हुए प्रशासन को आज सड़को पर उतरना पड़ा। नगरोटा में भी पिछले 24 घंटों में 33 मामले व 2 लोगों की हुई मृत्यु के कारण प्रशासन ने सख्ती बढ़ा दी है।प्रशासन ने दो टीमें विभिन्न स्थानों पर चालान करने के लिए भेजीं , जिसमें एक टीम का नेतृत्व तहसीलदार नगरोटा बगवां कुलताज सिंह व दूसरी टीम का नेतृत्व नगरोटा बगवां के थाना प्रभारी श्याम लाल कर रहे थे।

इनके साथ व्यापार मंडल के अध्यक्ष नरेंद्र सिपहिया स्वास्थ्य विभाग से सुशील धीमान थे। जिस दुकानदार या व्यक्ति ने मास्क नहीं पहना था अगर मास्क पहना भी था लेकिन पूरा न पहना था उसका चालान भी कम से कम 500 का किया । इस टीम ने नगरोटा बगवां, मंला ,53 मील ,पठियार , समलोटी आदि बाजारों का निरीक्षण कर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ना करना व मास्क ना पहनने वालों के चालान किए। इस अवसर पर तहसीलदार कुलताज सिंह ने बताया कि कंट्रोल रूम में लोगों की शिकायतें आ रही थी कि लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे हैं।

साथ ही मास्क भी नहीं पहन रहे हैं ।शिकायतों को देखते हुए प्रशासन को सख्ती करते हुए लोगों के चालान काटने पड़े । उन्होंने कहा कि यह टीमें समय-समय पर विभिन्न स्थानों का निरीक्षण करेंगी । वही आज नगरोटा बगवां उपमंडल के तहत तहसील बडोह की ग्राम पंचायत मोट जसाई के वार्ड नंबर 1 व 4 में कोरोना के 18 मामले आने के कारण उसे माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *