धर्मशाला में 26 व 27 फरवरी को भारत-श्रीलंका के बीच होने वाले टी-20 क्रिकेट मैचों के लिए ऑनलाइन मिलेंगे टिकट

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

19 फरवरी।अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में 26 और 27 फरवरी को भारत-श्रीलंका के बीच होने वाले दोनों टी-20 क्रिकेट मैचों के लिए टिकट ऑनलाइन मिलेंगे। हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (एचपीसीए) ने टिकटों के रेट जारी कर दिए हैं। प्रति सीट दर्शक 750 रुपये में टिकट खरीदकर मैच का लुत्फ उठा सकेंगे। यह सबसे न्यूनतम रेट होगा, जबकि कारपोरेट बॉक्स में बैठकर मैच देखने के लिए 7500 रुपये चुकाने होंगे।


एचपीसीए सचिव सुमित शर्मा ने बताया कि एचपीसीए पहली बार टिकट काउंटर पर नहीं बेचेगा। कोविड प्रोटोकाल का अनुसरण करने के चलते टिकटों को पेटीएम पर ऑनलाइन खरीदा जा सकेगा। एचपीसीए प्रबंधन की मानें तो अगर टिकट काउंटर पर बेचते हैं तो स्टेडियम के बाहर क्रिकेट प्रेमियों की टिकट खरीदने के लिए भीड़ उमड़ पड़ेगी।


इसके चलते कोविड प्रोटोकाल का उल्लंघन होगा। इसलिए टिकट पेटीएम के माध्यम से ऑनलाइन बेचे जाएंगे। पहले आओ पहले पाओ के आधार पर टिकटों की बिक्री होगी। एचपीसीए प्रबंधन ने स्टैंडों के हिसाब से टिकटों के रेट तय किए हैं। इसका कारण यह है कि 22000 क्षमता वाले स्टेडियम में कोविड नियमों के चलते 50 फीसदी दर्शकों को ही प्रवेश मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *