धर्मशाला में मैच से 6 घंटे पहले भारी मालवाहक वाहनों के लिए बंद होगी एंट्री

Spread the love
  • रूटीन बसों, आपातकालीन और आवश्यक सेवाएं देने वाले वाहनों को आवाजाही में रहेगी छूट
  • क्रिकेट वर्ल्ड कप मैचों के दौरान लोगों की सुविधा के लिए जिला प्रशासन ने जारी किया ट्रैफिक प्लान

आवाज़ ए हिमाचल

ब्यूरो, धर्मशाला। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में आयोजित होने वाले क्रिकेट वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के मैचों के लिए जिला प्रशासन ने ट्रैफिक प्लान जारी कर दिया है। जिलाधीश कांगड़ा डॉ. निपुण जिंदल ने एक आदेश जारी कर बताया कि धर्मशाला में होने वाले इन मैचों के दौरान लोगों को आवाजाही में किसी भी तरह की परेशानी ना हो, इसके लिए जिला प्रशासन पूरी तरह से तैयार है।
डीसी ने बताया कि मैच से 6 घंटे पहले सीमेंट, सरिया, रेत-बजरी आदि ले जाने वाले बड़े वाहनों की आवाजाही धर्मशाला शहर में बंद कर दी जाएगी। मैच समाप्त होने तक इन बड़े वाहनों की आवाजाही पर रोक रहेगी। हालांकि रूटीन में चलने वाली इस रूट की बसों और आवश्यक सेवाएं देने वाली गाड़ियों पर यह नियम लागू नहीं होगा। जिलाधीश कांगड़ा डॉ. निपुण जिंदल ने बताया कि ट्रैफिक प्लान की यह व्यवस्था धर्मशाला शहर में 7, 10, 17, 22 और 28 अक्टूबर को होने वाले क्रिकेट विश्व कप टूर्नामेंट के मैचों के दौरान लागू रहेगी।

उन्होंने बताया कि कांगड़ा, गगल की ओर से धर्मशाला जाने के लिए चौतडू-शीला रोड से प्रवेश और धर्मशाला से वाया सकोह निकासी की व्यवस्था होगी। उन्होंने बताया कि आपातकालीन सेवाएं देने वाले वाहनों पर इस दौरान आवाजाही को लेकर ऐसी कोई भी रोक नहीं होगी। उन्होंने शहर के लोगों और मैच देखने आने वाले दर्शकों से भी इस दौरान व्यवस्था को सुचारू बनाए रखने के लिए सहयोग की अपील की है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *