धर्मशाला टी-20: किसी से नहीं मिल सकेंगे खिलाड़ी, एयरपोर्ट पर खिलाड़ियों के लिए बनेगा कोरिडोर 

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल  

धर्मशाला, 22 फरवरी। धर्मशाला में टी-20 मैच खेलने आने वाले खिलाड़ियों के लिए एयरपोर्ट पर अलग से कोरिडोर बनाया जाएगा। कोविड के चलते बीसीसीआई ने कई गाइडलाइन जारी की हैं। खिलाड़ियों को प्रशंसकों से मिलने की अनुमति नहीं होगी। एयरपोर्ट पर पहुंचते ही उन्हें अलग कोरिडोर से सीधा बसों में बिठाया जाएगा, ताकि एयरपोर्ट पर भी किसी व्यक्ति अथवा प्रशंसक से उनका संपर्क न हो सके।


भारत और श्रीलंका की टीमें 25 फरवरी को गगल एयरपोर्ट पर विशेष विमान के माध्यम से उतरेंगी। खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए एयरपोर्ट पर अलग कोरिडोर बनाया जाएगा। इस विशेष कोरिडोर से केवल खिलाड़ी ही आएंगे। किसी भी व्यक्ति को यहां से जाने की अनुमति नहीं होगी। बसों में भी सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा जाएगा। एक बस में छह खिलाड़ियों को जगह मिलेगी।

एचपीसीए की सुरक्षा कमेटी के चेयरमैन विजय भंडारी का कहना है कि बीसीसीआई की गाइडलाइन में भारत-श्रीलंका  टीम के खिलाड़ियों के लिए एयरपोर्ट पर अलग से कोरिडोर बनाने के लिए कहा गया है। हवाई जहाज से उतर कर खिलाड़ियों को बसों के माध्यम से सीधा होटल पहुंचाया जाएगा। उन्हें किसी भी प्रशंसक से मिलने की अनुमति नहीं होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *