धर्मशाला के साई मैदान में हो रही अग्निवीर भर्ती रैली, डीसी ने लिया व्यवस्थाओं का जायजा

Spread the love

आवाज ए हिमाचल 

विक्रम सिंह, धर्मशाला। धर्मशाला के साई मैदान में कांगड़ा और चम्बा जिला के युवाओं के लिए अग्निवीर भर्ती रैली का आयोजन किया जा रहा है। 16 से 26 जून तक चलने वाली इस भर्ती रैली में हजारों की संख्या में युवा हिस्सा लेंगे। उपायुक्त कांगड़ा डॉ. निपुण जिंदल ने आज साई मैदान और इंडौर स्टेडियम का दौरा कर अग्निवीर भर्ती रैली के लिए की गई व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि अग्निपथ योजना के तहत पहली दफा धर्मशाला में भर्ती रैली का आयोजन किया जा रहा है।

उपायुक्त ने कहा कि अग्निवीर भर्ती रैली के दौरान यहां आने वाले युवाओं और रैली के आयोजन के लिए प्रशासन द्वारा हर आवश्यक प्रबंध किए गए हैं। उन्होंने इस दौरान अग्निवीर भर्ती रैली के लिए किए गए इंतजामों को जांचा और सेना के अधिकारियों से इससे संबंधित जानकारी प्राप्त की। उन्होंने रैली के सफल और व्यवस्थित आयोजन के लिए विभागों को हर जरूरी सुविधा उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए।

बता दें कि धर्मशाला के साई मैदान में हो रही अग्निवीर भर्ती रैली में आज दूसरे दिन जिला कांगड़ा की तहसील पालमपुर और नूरपुर तथा जिला चम्बा की तहसील चुराह के युवाओं ने भाग लिया। वहीं पहले दिन जिला कांगड़ा की तहसील बड़ोह, मुलथान, डाडासीबा, हारचकियां, थुरल और जस्वां तथा जिला चम्बा की सलूणी तहसील के युवाओं ने भाग लिया। पहले दिन ग्राउंड क्लीयर करने वाले युवाओं का आज इंडौर सटेडियम में मेडिकल निरीक्षण हुआ। डॉ. निपुण जिंदल ने बताया कि अग्निवीर भर्ती में भाग लेने वाले युवाओं का साई (स्पोर्टस् अथॉरिटी ऑफ इंडिया) के मैदान में ग्राउंड टेस्ट लिया जा रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *