देश राज अत्री बने गद्दी सिप्पी उत्थान संस्था के नए अध्यक्ष

Spread the love

 

आवाज ए हिमाचल

बबलू सूर्यवंशी, शाहपुर। गद्दी सिप्पी उत्थान संस्था हिमाचल प्रदेश की बैठक और चुनाव आज सात्विक मैरिज पैलेस द्रम्मण (शाहपुर) में संपन्न हुए।

इस दौरान कई वरिष्ठ कार्यकर्ताओं सहित अन्य लोगों ने अपने विचार लोगों के समक्ष रखें। ये चुनाव संस्था के अध्यक्ष हाकम भारद्वाज की अध्यक्षता में हुए। उन्होंने अपने संबोधन के दौरान  संस्था का ब्यौरा लोगों के समक्ष रखा और उनके कार्यकाल में आए उतार-चढ़ाव अच्छे बुरे समय को लोगों के साथ साझा किया। इसके बाद उन्होंने समस्त कार्यकारिणी भंग करते हुए नए तरीके से चुनाव करवाने को जिम्मेदारी निर्णायक मंडल को दी। रमेश अत्री, सुभाष चंद, हाकम भारद्वाज, कृष्ण चंद, सुदेश, प्यार चंद सिप्पी आदि ने निर्णायक मंडल की भूमिका निभाई।

 

इस दौरान अध्यक्ष पद के लिए धर्मशाला के देश राज अत्री और पालमपुर की रविता भारद्वाज का नाम सामने आया। वहां मौजूद  अधिकतर लोगों ने देश राज अत्री के पक्ष में समर्थन करते हुए उन्हें अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी, जिस पर निर्णायक मंडल ने भी मोहर लगा दी।

इस दौरान बनीखेत निवासी सुदेश कुमारी को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, धुलारा के संजय भारद्वाज को उपाध्यक्ष, दराटी के कृष्ण कुमार को भी उपाध्यक्ष, चंबा के प्रीतम अत्री को महासचिव, छतड़ी के इंद्र सिंह को कोषाध्यक्ष, भरमौर के ओमप्रकाश अत्री को सह सचिव, पालमपुर के अशोक तोफी को संगठन सचिव, सलूनी के मनोज कुमार को संस्था का प्रवक्ता, पालमपुर के राज भारद्वाज को भी प्रवक्ता, चंबा के पवन कुमार को मीडिया प्रभारी, धर्मशाला के राजेंद्र सिप्पी को मंच संचालक, सिहुंता की कुमारी आंचल को भी मंच संचालक, संस्था के पूर्व अध्यक्ष और पालमपुर के निवासी हाकम भारद्वाज को मुख्य सलाहकार, चंबा के ओंकार सिंह, तीसा के संजीव अत्री, शाहपुर के कृष्ण चंद भी सलाहकार को जिम्मेदार सौंपी गई।

इसके अलावा पालमपुर की वीना सिप्पी और रेहलू के भजन दास को ऑडिट टीम शामिल किया गया, जबकि इनकी समस्त टीम की घोषणा संस्था की पहली मीटिंग में की जाएगी।

इस दौरान नवनियुक्त अध्यक्ष देशराज अत्री ने उन्हें मिली नई जिम्मेदारी के लिए सभी का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि मैं पहले से ही समाज सेवा के कार्य में लगे हुए हैं जबकि अब नई जिम्मेदारी मिलने पर और तेजी के साथ संस्था के उत्थान और सिप्पी समाज के कल्याण व भलाई के लिए कार्य करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *