दिल्ली से प्रवासी मजदूरों को लेकर जा रही बस मध्य प्रदेश में अचानक पटलटने से तीन लोगों की मौत

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

20 अप्रैल। मध्य प्रदेश के टिकमगढ़ में आज एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। दिल्ली से प्रवासी मजदूरों को लेकर एक बस मध्य प्रदेश के टिकमगढ़ और छतरपुर जा रही रही थी। अचानक बस के पटलटने से तीन लोगों की मौत हो गई है। रिपोर्ट में बताया गया है कि यह बस ग्वालियर जिले के जोरसी में पलट गई।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक,  यह बस अपनी क्षमता से ज्यादा भरी हुई थी और संतुलन खोने की वजह से पलट गई। घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि यह बस बस ग्वालियर से होते हुए टिकमगढ़ जा रही थी। ये हादसा ग्वालियर-झांसी के बीच डबरा हाइवे पर हुआ है।

फिलहाल प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ढ़ते संक्रमण के चलते दिल्ली में एक हफ्ते का लॉकडाउन लगाया गया है, जिसके बाद से दिल्ली में प्रवासी मज़दूर अपने घर जाने के लिए आनंद विहार टर्मिनल पहुंचे रहे हैं। काफी संख्या में लोग अपने घर जाने के लिए यहां पर नजर आए। लोगों के बीच एक बार फिर से भय है कि कही पिछले साल लगाए लॉकडाउन के चलते वह दूसरे शहर में ना फंस जाए। इसी शंका से लोग अपने घर जाने के लिए यहां पर इकट्ठा हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *