दिग्विजय सिंह समेत ये नेता कोरोना संक्रमण की चपेट में

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

16 अप्रैल। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह, रणदीप सिंह सुरजेवाला और पूर्व केंद्रीय मंत्री और शिरोमणि अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर बादल ने ट्वीट कर जानकारी दी कि उनके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है और उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। साथ ही संक्रमण की चपेट में आए इन नेताओं ने हाल के दिनों में संंपर्क में आए लोगों से तुरंत आइसोलेशन की अपील की और कहा कि वे जल्द से जल्द अपना कोविड टेस्ट करा लें।

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर जानकारी दी कि उनका कोविड टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव है और उन्होंने खुद को दिल्ली स्थित अपने आवास में क्वारंटीन कर लिया है। हैं। अपने ट्वीट में उन्होंने कहा, ‘मेरी कोविड टेस्ट रिपोर्ट पॉज़िटिव है। फ़िलहाल अपने दिल्ली निवास पर क्वारंटीन हूं। कृपया इस दौरान मेरे संपर्क में आए सभी लोग खुद को आइसोलेशन में रखकर अपनी सेहत से संबंधित सभी सतर्कता बरतें।’शिरोमणि अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर बादल के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। उन्होंने इसकी जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए दी।

उन्होंने लिखा कि मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव है। इसके काफी कम लक्षण हैं और मैंने खुद को  क्वारंटीन कर लिया है और आवश्यक सावधानियां बरत रही हूं। उन्होंने यह भी कहा कि हाल के दिनों में जो भी उनके संपर्क में आएं हो तुरंत आइसोलेशन में चलें जाएं और जल्द से जल्द खुद का कोविड टेस्ट करा लें।कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट कर खुद के संक्रमित होने की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, ‘आज सुबह मेरा कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आया हैै। पिछले पांच दिनों के दौरान जो भी मेरे संपर्क में आए हों कृपया खुद को आइसोलेट कर लें और कोविड-19 टेस्ट करा लें।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *