दसवीं गांव से पतनेड़ी संपर्क मार्ग के लिए 66 लाख की धनराशि स्वीकृत-विजय अग्निहोत्री

Spread the love
आवाज ए हिमाचल
            बबलू गोस्वामी, नादौन
 6 जुलाई: नादौन विधानसभा क्षेत्र के दसवीं गाँव से पतनेड़ी के लिये 66 लाख की धनराशि से निर्मित होने वाले सम्पर्क सड़क मार्ग का भूमिपूजन करने के बाद एचआरटीसी के वायस चेयरमैन विजय अग्निहोत्री ने क्षेत्रवासियों को संबोधित करते हुए बताया कि मौजूदा प्रदेश सरकार ग्रामीण विकास के प्रति कृतसंकल्प है।  दसवीं गांव से पतनेड़ी को कोई भी सड़क सुविधा मुहैया नहीं थी। लेकिन प्रदेश सरकार ने लोगों की वर्षों से चली आ रही इस समस्या को दूर करके राहत प्रदान की है।  इस सड़क की लंबाई 12 सौ मीटर होगी।
अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा नादौन क्षेत्र में इसी वित्तीय वर्ष में लोक निर्माण विभाग द्वारा सड़कों और पुलों के निर्माण पर 65 करोड़ की धनराशि खर्च की जायेगी।नादौन विधानसभा क्षेत्र में सड़कों की दशा को बेहतर बनाने के लिये सरकार प्राथमिकता के आधार पर कार्य कर रही है । बाद में विजय अग्निहोत्री ने वन विभाग द्वारा आयोजित वृक्षारोपण कार्यक्रम में भी भाग लिया। उन्होंने लोगों की मांग पर दसवीं गांव के लिये बनाये जाने वाले नये खेल मैदान के निर्माण हेतु सरकार के भरपूर सहयोग के प्रति  क्षेत्रवासियों को आश्वस्त कराया ।
इस अवसर पर भाजपा मंडलाध्यक्ष ठाकुर हरदयाल सिंह ,महामंत्री राजिदर ठाकुर ,महिला मोर्चा अध्यक्षा कमलेश कुमारीज,पूर्व जिला परिषद बिहारी लाल शर्मा ,विशाल ,यशपाल ,जगदीश चंद ,प्रकाश ,बिमला ,विजय कुमार ,किरण कुमारी ,जगन्नाथ शर्मा ,विनय कुमार आदि गणमान्य लोग एवम विभागीय अधिकारी भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *