ड्रग्स केस में कॉमेडियन भारती सिंह को NCB ने गिरफ्तार किया

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

21 नवंबर : ड्रग्स केस में कॉमेडियन भारती सिंह को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उनके पति हर्ष से पूछताछ जारी है। इससे पहले पकड़े गए ड्रग्स पैडलर की निशानदेही पर एनसीबी ने भारती सिंह और हर्ष लिंबचिया के घर पर छापेमारी की थी। एनसीबी को छापेमारी के दौरान संदिग्ध पदार्थ(गांजा) मिला । दोपहर तीन बजे से पूछताछ के बाद गिरफ्तारी हुई। सूर्यास्त के बाद भारती सिंह को एनसीबी के दफ्तर में पूछताछ के लिए नहीं रोका जा सकता था इसलिए सूर्यास्त से पहले ही गिरफ्तारी दिखा दी गई।

घर से गांजा मिलने के बाद दोनों को एनसीबी ने पहले हिरासत में लिया था। पूछताछ के बाद भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि कल एक ड्रग पैडलर को पकड़ा गया था। उसकी निशानदेही पर आज भारती और हर्ष के घर पर रेड हुई थी। इस रेड में दोनो के घर से 86.5 ग्राम का गांजा बरामद हुआ था। इस बरामदगी के बाद दोनों को एनसीबी के दफ्तर लाया गया था. एनसीबी ने न सिर्फ घर पर बल्कि भारती सिंह के दफ्तर पर भी रेड किया था।

भारती और हर्ष दोनों को अलग-अलग कमरों में बैठाकर पूछताछ की गई। सूत्रों के मुताबिक जब पूछताछ किया गया तो भारती ने ये कबूल किया कि उन्होंने गांजा कंज्यूम किया है। हर्ष भी साथ में गांजा कंज्यूम करते थे।

थोड़ी देर बाद भारती को मेडिकल के लिए ले जाया जाएगा। इसके बाद वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के जरिए संभवत: उनकी एनडीपीएस कोर्ट में पेशी होगी। अगर आज रात को संभव नहीं हो पाया तो कल पेशी होगी।महिला टीम भारती सिंह को मेडिकल के लिए लेकर जाएगी और महिला टीम की निगरानी में ही पेशी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *