डाडासीबा में सहपाठियों ने बेरहमी से पीट डाला स्कूली छात्र, मामला दर्ज

Spread the love

आवाज ए हिमाचल 

डाडासीबा। देहरा पुलिस थाना में एक स्कूली छात्र की बेरहमी से पिटाई करने का मामला दर्ज हुआ है। छात्र की पिटाई उसी के साथ स्कूल में पढ़ने वाले सहपाठियों ने की है। जानकारी के अनुसार मारपीट की यह घटना 3 अक्तूबर को डाडासीबा के सीनियर सेकैंडरी स्कूल में तीन छात्रों के बीच आपसी कहासुनी के बाद हुई है और पीड़ित छात्र गुरनवाड़ गांव का रहने वाला है।

 

वहीं पीड़ित छात्र के परिजनों ने इस मामले की शिकायत एसपी कांगड़ा से की है, जिस पर पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए छात्र का मेडिकल करवा लिया है। देहरा पुलिस के डीएसपी अनिल कुमार ने घटना की पुष्टि की है और बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

इस घटना के बाद से स्थानीय लोग और अभिभावक गुस्से में हैं और स्कूल प्रशासन की लापरवाही पर सवाल उठा रहे हैं, क्योंकि यह मारपीट स्कूल के समय में हुई थी। वहीं तीनों छात्रों के बीच हुई मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके चलते स्कूल में बच्चों की सुरक्षा और अनुशासन को लेकर स्कूल प्रबंधनी की जिम्मेदारी को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया सामने आ रही है। पुलिस की जांच के बाद ही मामले की सच्चाई का पता चल पाएगा, लेकिन इस घटना ने अभिभावकों में चिंता का माहौल पैदा कर दिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *