ट्रैक्टर की ट्राली पलटने से तीन लोगों की मौत, 10 घायल

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

23 दिसम्बर। हमीरपुर जिला के टौणीदेवीदेवी क्षेत्र में उहल जंदडू रोड पर सुराह के पास सुबह 9 बजे के करीब दर्दनाक हादसा पेश आया है। जानकारी के मुताबिक ट्राली पलटने से इसमें सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि 10 के करीब लोग घायल बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह प्रवासी लेबर थी जो किसी काम के लिए सुबह कार्यस्थल पर ले जाई जा रही थी। लेकिन 9:00 बजे के करीब हादसा पेश आया और उसके बाद मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई है। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक एसडीम हमीरपुर डॉक्टर चिरंजीलाल मौके पर पहुंच गए हैं और यहां पर राहत और बचाव कार्य जारी है।
मरीजों को प्राथमिक उपचार के लिए टोनी देवी सिविल अस्पताल में लाया जा रहा है यहां पर गंभीर रूप से घायल मरीजों को मेडिकल कॉलेज हमीरपुर के लिए भी रेफर किया जा रहा है।

कुछ घायलों की स्थिति नाजुक बनी हुई है जिस वजह से मौत का आंकड़ा बढ़ने की आशंका भी जताई जा रही है। जब इस बारे में एसडीम हमीरपुर डॉक्टर चिरंजीलाल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही वहां मौके के लिए रवाना हो गए थे घटनास्थल पर राहत और बचाव कार्य जारी है घायलों को सिविल अस्पताल टोनी देवी पहुंचा दिया गया है यहां पर गंभीर रूप से घायल लोगों को मेडिकल कॉलेज हमीरपुर के लिए रेफर किया जा रहा है घटना में मृतकों और घायलों की जानकारी जुटाई जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *