ट्रांसपोर्टरों की समस्याओं का समाधान करवाना मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता: जितेंद्र ठाकुर

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल  

शांति गौतम, बीबीएन

20 फरवरी। रामशहर बस स्टैंड पर पहाड़ी क्षेत्र के दर्जनों ट्रांसपोर्टरों ने नवनिर्वाचित सोसाइटी अध्यक्ष जितेंद्र ठाकुर का  फूल मालाएं पहनाकर गर्मजोशी से स्वागत किया। नवनिर्वाचित ट्रक सोसाइटी के अध्यक्ष जितेंद्र ठाकुर ने पत्रकारों से रू-ब-रू होते हुए बताया की मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता ट्रांसपोर्टरों की समस्याओं का समाधान करवाना है।

उन्होंने पहाड़ी क्षेत्र के ट्रांसपोर्टरों की मुख्य मांग पहाड़ी क्षेत्र का प्रतिबंध खोले जानें पर उन्होंने कहा कि वादा किया है और निभाएंगे भी।

उन्होंने बताया कि हमारी ट्रक ऑपरेटर यूनियन में 48 सौ के करीब ट्रक ऑपरेटर पंजीकृत एवं 11 वार्ड है। यूनियन के सर्वसम्मति से हुए चुनाव में उपाध्यक्ष करनाल सिंह एवं कैशियर इंद्रजीत सिंह को चुना गया है। इसके अलावा अन्य सभी सदस्यों वार्ड मेंबर होंगे। नवनिर्वाचित सदस्यों की आवाज को कभी भी दबाया नहीं जाएगा।

उन्होंने कहा की सभी ट्रांसपोर्टरों को साथ लेकर चलेंगे। हमारा मुख्य नारा (सबका साथ सबका विकास रहेगा)। इस मौके पर पहाड़ी क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट एवं वार्ड सदस्य जसवंत,मानसिंह, वीर सिंह विकेस के अलावा कई अन्य दर्जनों सदस्य उनके साथ थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *